बिहार

कल्याण मंत्री अब्दुल गफूर को इस तरह शहाबुद्दीन से मुलाकात नही करनी चाहिए – तेजप्रताप

अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री अब्दुल गफूर के राजद के पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन से सीवान जेल में मुलाकात पर स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मंत्री को इस तरह शहाबुद्दीन से मुलाकात नही करनी चाहिए. उन्होंने कहा की अगर मुलाकात की भी तो उन्हें फोटो नही खिचवाना चाहिए था.

इससे पहले राजद सुप्रिमों लालू यादव ने इस मामले पर बयान देते हुए कहा था कि जेल में किसी से मिलना कोई अपराध नही है. जेल मैनुअल के अनुसार कोई भी किसी से मिल सकता है. लालू ने एक नीजि चैनल से बातचीत में यह बाते कही.

गौरतलब है कि अब्दुल गफूर ने दो दिन पहले चुपके से जेल में शहाबुद्दीन से मुलाकात की थी. उनके साथ रघुनाथपुर के विधायक हरिशंकर यादव समेत एक और विधायक थे. इस मुलाकात की एक फोटो फेसबुक पर डाली गई थी, जिसमें जेल में ही नाश्ते पानी का इंतजाम किया गया था.

इस मामले पर मंत्री ने सफाई देते हुए कहा कि वह शहाबुद्दीन के पूर्व सांसद होने की वजह से उनसे मिलने गए थे. इस मुलाकात का कोई राजनीति मकसद नही था. वही इस मुलाकात ने बिहार की राजनीति को गरमा दिया है. विपक्ष को सरकार पर हमला करने का मौका मिल गया है. आपको बता दे की मंत्री सिवान में एक स्कूल का उद्घाटन करने गए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!