गोपालगंज

गोपालगंज के कटेया में व्यवसायी परिवार के घर डेढ़ लाख नगद सहित 10 लाख की हुई चोरी

गोपालगंज के कटेया थाना क्षेत्र के कटेया वार्ड नं-3 में एक व्यवसाई के घर बीती रात अज्ञात चोरों ने घर में घुसकर डेढ़ लाख नगद सहित 10 लाख की आभूषणों की चोरी कर ली।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि कटेया वार्ड नंबर 3 निवासी अशोक वर्नवाल उर्फ पप्पू वर्नवाल के घर 8 जून को बेतिया मैरिज हाल में लड़की की शादी थी। परिवार के सभी सदस्य शादी में शामिल होने के लिए घर में ताला बंद कर चले गए। शादी समारोह समाप्त होने के बाद रविवार की सुबह परिवार के सदस्य घर पहुंचकर मेन गेट का ताला खोल अंदर घुसे तो सन्न रह गए। क्योंकि अंदर का सारा सामान इधर-उधर बिखरा हुआ था। परिवार के सदस्यों ने घर के दूसरे तल्ले पर कमरे में जाकर देखा तो गोदरेज अलमारी एवं बक्सों का ताला तोड़कर उसमें रखें नगद 1.5 लाख रुपये एवं 8.5 लाख के आभूषणों की चोरी अज्ञात चोरों के द्वारा कर ली गई। परिजनों ने तत्काल इस घटना की सूचना थाने की पुलिस को दी। सूचना मिलते हीं मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी अश्वनी कुमार तिवारी, कार्यपालक पदाधिकारी राहुल धर द्विवेदी एवं नगर पंचायत अध्यक्ष राजेश कुमार राय ने घटना की जानकारी ली।

वहीं पीड़ित दुकानदार अशोक वर्नवाल उर्फ पप्पू वर्नवाल के दिए बयान के आधार पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर मामले की तहकीकात शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!