गोपालगंज

गोपालगंज: मीरगंज में हुए कपडा व्यवसायी लूटकांड का खुलासा, चार कुख्यात गिरफ्तार

गोपालगंज पुलिस ने मीरगंज में कपडा व्यवसायी से हथियार के बल पर लूटकांड का खुलासा कर लिया है। वही इस मामले में पुलिस ने चार कुख्यात अपराधियो को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से लूट में प्रयोग की गयी मोबाइल भी जब्त की गयी है। हलाकि पुलिस लूटी गयी रकम और हथियार को बरामद नहीं कर सकी है। जिसका प्रयोग लूट के दौरान फायरिंग के लिए किया गया था। यह गिरफ़्तारी मीरगंज पुलिस ने थानाक्षेत्र के अलग अलग से किया है।

दरअसल तीन दिनों पूर्व मीरगंज के पूरब मोहल्ला में हथियार बंद बाइक सवार अपराधियो ने फायरिंग कर कपडा व्यवसायी से 5 लाख 35 हजार रूपये लूट लिए थे। लूट की यह वारदात रात को करीब 9 बजे हुई। जब यूपी के गोरखपुर व्यवसायी सूरत साड़ी पैलेस के मुंशी अरुण कुमार मिश्रा बकाये पैसे की वसूली कर अपने परिचित के यहाँ ठहरने जा रहे थे। इसी दौरान बाइक पर सवार चार अपराधियो ने मुंशी के ऊपर फायरिंग कर उसके पास रखे पैसे से भरा बैग लूटकर फरार हो गए। पीड़ित के मुंशी के मुताबिक बैग में 5 लाख 35 हजार रूपये कलेक्शन के रखे हुए थे। इस मामले में मीरगंज पुलिस ने चार अपराधियो को गिरफतार कर लूटकांड का खुलासा कर लेने का दावा किया है। पुलिस ने अपराधियो के पास से एक मोबाइल भी जब्त किया है। गिरफ्तार अपराधियो में मन्नू मिश्रा, शहजाद अली, अखिलेश कुमार और राणा कुमार शामिल है। जिन्हें लूटकांड के दौरान CCTV में घटनास्थल पर देखा गया था।

हालांकि पुलिस ने लूटी गयी रकम और फायरिंग जिस हथियार से किया गया था। वह भी बरामद नहीं कर सकी है। गिरफ्तार अपराधियो को जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!