गोपालगंज

गोपालगंज में बच्चो के बीच हुए विवाद में दो पक्षों में जमकर हुई खुनी संघर्ष, महिला समेत 8 घायल

गोपालगंज में खेल खेल में बच्चो के बीच हुए विवाद में दो पक्षों में जमकर खुनी संघर्ष हुआ. वही इस खुनी संघर्ष में एक ही पक्ष के 8 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है. घायलों में अधिकतर महिलाये शामिल है. घटना नगर थाना के जग्रीटोला गाँव की है.

बताया जाता है की नगर थाना जग्रीटोला निवासी संजय चौधरी के घर शादी समारोह संपन्न होने के बाद घरेलु रस्म की अदायगी हो रही थी. इस दौरान घर के बच्चे अपने पड़ोस के घर के सामने दरवाजे पर नाच गान कर रहे थे. बच्चो के नाच गान को लेकर पड़ोसिओ से बहस हो गयी. जिसके बाद घर की महिलाये भी इस बहस में शामिल हो गयी और देखते ही देखते घर में शादी समारोह के दौरान ही दोनों पड़ोसिओ ने जमकर लाठी डंडे चले. जिसमे एक पक्ष के 8 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहा महिलाओ के सिर में गंभीर चोटे आई है. घायलों में अधिकतर महिलायें शामिल है.

पीड़ित परिजनों का आरोप है की घटना के बाद यादोपुर थाना को कई बार सुचना दी गयी. बावजूद इसके पुलिस मौके पर नहीं पहुची और सुचना देने वाले पीड़ित पक्ष को ही पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

बहरहाल सभी घायलों का ईलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. जबकि इस मामले में अभीतक किसी की गिरफ़्तारी नहीं हो सकी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!