गोपालगंज

गोपालगंज में टेम्पो और बाइक की भिड़ंत, टेम्पो पलटी, पांच वर्षीय बच्चे की मौत

गोपालगंज के गोपालपुर थाना क्षेत्र के सेमरा सासामुसा पथ पर सोनहुला गांव के पास एक बाइक और टेंपो की भिड़ंत के बाद टेंपो सड़क पर ही पलट गया। इस घटना में टेंपो में सवार एक बच्चे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में मृतक बच्चे की मां भी शामिल है। घटना की जानकारी लगने के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सेमरा सासामुसा पथ को जाम कर विरोध प्रदर्शन कर दिया। बाद मे मौके पर पहुंचे सीओ कुचायकोट चौधरी राम और गोपालपुर थाना अध्यक्ष अजीत कुमार सिंह के समझाने बुझाने के बाद ग्रामीण शांत हुए और सड़क पर आवागमन बहाल हो सका।

मिली जानकारी के अनुसार गोपालपुर थाना क्षेत्र के दुबवलिया गांव निवासी मैनेजर ठाकुर के भाई अवधेश ठाकुर अपने भतीजे 5 वर्षीय धीरज कुमार और धीरज की माँ को इलाज के लिए टेंपो से दुबे खरेया ले जा रहे थे। सोनहुला मिडिल स्कूल के पास विपरीत दिशा से आ रहे एक बाइक से इस टेंपो की भिड़ंत हो गई। इस घटना में टेंपो सड़क पर ही पलट गया। जिस में दब जाने से पांच वर्षीय धीरज कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस घटना मे मृतक की मां और चाचा अवधेश ठाकुर घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायलों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कुचायकोट ले जाया गया। जहां अवधेश ठाकुर की स्थिति गंभीर देख चिकित्सकों ने उन्हें गोपालगंज रेफर कर दिया।

घटना की जानकारी लगते ही ग्रामीणों ने सेमरा सासामुसा पथ को सोनहुला स्कूल के पास जाम कर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। ग्रामीण मृतक परिवार को न्याय दिलाने की मांग कर रहे थे। घटना की जानकारी लगने पर मौके पर पहुंचे सीओ चौधरी राम और गोपाल पुर थाना अध्यक्ष ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत कराया। इस दौरान करीब दो घंटे तक सड़क पर जाम की स्थिति बनी रही। बाद में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

इधर घटना की जानकारी गांव पहुंचते ही मृतक के परिवार में कोहराम मच गया। घर में चीख-पुकार मच गई। घटना से दुःखी गांव के तमाम लोग परिजनों को ढांढस बढ़ाने में जुट गए। पर बच्चे की मौत से परिजन के आंख के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहा था। तमाम लोग परिजनों को समझाने बुझाने में जुटे हुए रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!