गोपालगंज में वाहन की चपेट में आने से महिला की मौत, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम एवं आगजनी

गोपालगंज में आए दिन वाहन चालकों के लापरवाही के कारण सड़क हादसे हो रहे हैं। वहीं कुछ चालक वाहन को इतना स्पीड में चला रहे हैं कि सामने से आ रहे वाहन को देखते हैं या सड़क पार करें राहगीरों को देख कर गाड़ी को रोकने का प्रयास करते हैं तो वाहन को चालक रोकने में नाकाम हो रहे हैं और आए दिन सड़क दुर्घटनाएं हो रही हैं। ऐसी ही घटना भोरे-कटेया मुख्य मार्ग पर शनिवार के दिन भोरे के तरफ से आ रही अनियंत्रित वाहन ने एक साइकिल चालक समेत साइकिल सवार महिला को ठोकर मार दिया। जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं गंभीर रूप से घायल साइकिल सवार व्यक्ति की इलाज जारी है।

जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कटेया वार्ड नंबर 13 निवासी राजेंद्र पासी की औरत चंद्रावती देवी घरेलू सामान खरीदने के लिए दुकान गई हुई थी। वापस लौटने के क्रम में रमेश प्रसाद किराना दुकान के सामने भोरे के तरफ से आ रही अनियंत्रित वैगनआर गाड़ी ने चंद्रावती देवी को धक्का मार दिया। साथ ही बगल में जा रहे साइकिल सवार खुरहुरिया निवासी श्रीराम शर्मा को भी धक्का मारते हुए वाहन चालक मौके से गाड़ी लेकर फरार हो गया। गाड़ी से धक्का लगने के कुछ देर बाद ही चंद्रावती देवी की मौके पर मौत हो गई। वहीं गंभीर रूप से घायल श्रीराम शर्मा को ग्रामीणों के सहयोग से कटेया रेफरल अस्पताल में इलाज चल रहा है।

वहीं दूसरी तरफ वैगनआर गाड़ी को पकड़ने के लिए ग्रामीण थाने पहुंचे तो प्रशासन ने गाड़ी को पकड़ने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई। साथ ही उनसे गलत व्यवहार भी किया। जिसको ले ग्रामीण उग्र हो गए और साथ ही कटेया-भोरे मुख्य पथ पर धनौती पेट्रोल पंप से दो सौ मीटर पहले सड़क जाम कर आगजनी करने लगे। साथ ही प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ा। लेकिन प्रखंड विकास पदाधिकारी राकेश कुमार चौबे, अंचलाधिकारी अफजल हुसैन, थाना अध्यक्ष अश्विनी कुमार तिवारी एवं नगर पंचायत अध्यक्ष राजेश कुमार राय के कड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों को शांत करा कर जाम को हटवाया गया। पुलिस ने मृत महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इस घटना में मृत महिला के बेटे भूखल पासी के दिए बयान के आधार पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामले की प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!