Fri. Aug 23rd, 2019

गोपालगंज में गुरु और शिष्या का रिश्ता हुआ शमर्सार, शादी की नीयत से छात्रा का किया अपहरण

गोपालगंज के फुलवरिया थाना क्षेत्र के एक गांव की इंटर की छात्रा का बथुआ बाजार में कोचिंग चला रहा कोचिंग संचालक शिक्षक ने अपहरण कर लिया है. यह घटना गुरु और शिष्या के रिश्ते को शमर्सार कर दिया है अपने ही शिष्या का अपहरण एक गुरु ने बहला फुसलाकर कर लिया. जिसकी प्राथमिकी अपहृता के पिता ने थाने में दर्ज कराई है.

इसकी जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष प्रेम प्रकाश राय ने बताया कि क्षेत्र के श्रीपुर ओपी क्षेत्र के शुक्रवलिया गांव का निवासी स्व शिव वचन सिंह का लड़का विर बहादुर सिंह उर्फ विजय क्षेत्र के बिशनपुरा गांव स्थित एक निजी विद्यालय में शिक्षक के रूप में काम करता था. साथ ही छात्रा के अभिभावकों से कॉल कर उक्त विद्यालय में दसवीं क्लास में एडमिशन करवाया था. दशम पास करने के बाद छात्रा बाबा भूतनाथ महाविद्यालय बालेपुर बथुआ बाजार में इंटरमीडिएट में एडमिशन ली थी. शिक्षक बीर बहादुर सिंह उर्फ विजय बथुआ बाजार में ही सुबह में कोचिंग चलाता था. जिसमें उक्त छात्रा पढ़ती थी गत माह 23 अप्रैल को उक्त शिक्षक ने एडमिट कार्ड दिलाने के बहाने बहला-फुसलाकर उक्त छात्रा को अपने साथ चार पहिया वाहन से ले गया. इसके बाद उसी दिन उक्त शिक्षक अपने संबंधी उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिला अंतर्गत तरेयां सुजान थाने के डीबनी गांव में वकील सिंह के यहां ले गया. जहां अपनी गाड़ी खड़ी कर दिल्ली के लिए लड़की के साथ रवाना हो गया.

इधर परिजन काफी खोजबीन करने के बाद शिक्षक संबंधी के यहां पहुंचे जहां उसके संबंधी वकील सिंह द्वारा छात्रा के अभिभावकों के साथ दुर्व्यवहार किया गया. बाध्य होकर छात्रा के पिता ने गत एक पखवारे पूर्व एक लिखित शिकायत फुलवरिया थाने को दी लेकिन पुलिस प्राथमिकी दर्ज करने में विलंब कर दी विलंब का कारण थानाध्यक्ष ने छात्रा का खोजबीन बताया. अंत में प्राथमिकी दर्ज की गई. प्राथमिकी दर्ज कर लेने के बाद आरोपित शिक्षक की गिरफ्तारी तथा छात्रा की बरामदगी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. समाचार प्रेषण तक अब तक छात्रा की बरामदगी तथा आरोपित शिक्षक की गिरफ्तारी नहीं हो सकी थी .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!