देश

कन्हैया की जीभ काटकर लाने वाले को 5 लाख का इनाम

जेल से रिहा होने के बाद JNU छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने जिस तरह का भाषण दिया उसको लेकर काफी चर्चा हो रही है कोई तारीफ़ कर रहा है तो कोई इसके पक्ष में नही है। कन्हैया कुमार ने जमानत मिलने के बाद जिस तरह पीएम मोदी और BJP पर निशाना साधा उससे नाराज भारतीय जनता युवा मोर्चा के एक नेता ने विवादित बयान दिया है।

भारतीय जनता युवा मोर्चा बदायूं जिलाध्यक्ष कुलदीप वार्ष्णेय ने कहा है कि कन्हैया की जीभ काटने वाले को पांच लाख रुपये का इनाम देंगे। उन्होंने कन्हैया कुमार पर सख्त नाराजगी जताई। उन्होंने अजीबोगरीब ऐलान करते हुए कन्हैया की जीभ काटकर लाने वाले को पांच लाख रुपये इनाम देने की बात कही। उन्होंने कहा कि देशविरोधी और आतंकवादी अफजल गुरु का साथ देने के नारे के बाद कन्हैया हर किसी पर निशाना साध रहा है।

छह महीने की सशर्त अंतरिम जमानत पर तिहाड़ जेल से बाहर आए कन्हैया ने जेएनयू में सार्वजनिक भाषण दिया। बाद में उसने मीडिया पर इंटरव्यू भी दिया। इन दोनों के दौरान पीएम मोदी, BJP, RSS और ABVP कन्हैया के निशाने पर रहे।

इससे पहले कल बॉलीवुड अभिनेता कमल आर खान ने कन्हैया के भाषण को सुपरहिट बताते हुए 2 लाख के इनाम की घोषणा की थी। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने भी कन्हैया के भाषण की खूब तारीफ की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!