गोपालगंज के कटेया में ज़हरीले साँप के काटने से 10 वर्षीय मासूम की मौत, घर में पसरा मातम

गोपालगंज के कटेया थाना क्षेत्र के रामदास बगही पंचायत अंतर्गत सामदास बगही निवासी अमजद अली के दस वर्षीय पुत्र को खेलने के दौरान विषैले सांप के काटने से इलाज के दौरान मौत हो गई।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि अमजद अली का दस वर्षीय पुत्र विद्यालय से आने के बाद वह भोजन करके पड़ोस के ही बच्चों के साथ अपने दरवाजे पर खेलने लगा। खेलने के दौरान आमिर अली को विषैले सांप ने डंस लिया। सांप के काटने के कुछ ही देर बाद वह बेहोश हो गया। बच्चों के रोने की आवाज सुन पहुचे परिजन जब सुने की आमिर को सांप ने डंस लिया है तो वे भौचक्के हो गए। पड़ोसियों ने किसी तरह सांप को पकड़ा और आनन-फानन में आमिर अली को भोरे रेफरल अस्पताल ले गए। जहां उसकी बिगड़ती स्थिति को देख डॉक्टरों ने बच्चे को सदर अस्पताल गोपालगंज रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

बच्चे के मौत की खबर सुन परिजन झाड़-फुक के लिए बलिया के अमवा शक्ति माई स्थान ले गए। लेकिन वहां भी कुछ फायदा नहीं हुआ। थक-हारकर परिजन आमिर अली के शव को घर ले आए। आमिर अली अपने दो भाइयों में सबसे छोटा था। उसकी एक बहन भी है। वहीं अमीर के पिता प्राइवेट बिजली मिस्त्री का काम कर अपना रोजी-रोटी चलाते हैं। बच्चे की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है। मां का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। वह बार-बार बेहोश हो जा रही है।

वहीं इस घटना से गांव में सन्नाटा छाया हुआ है। साथ हीं मृत आमीर के परिजन उसके दाह-संस्कार में लग गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!