गोपालगंज

गोपालगंज पहुंचे मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ में जमकर पढ़े कशीदे

जब गोपालगंज की जनता डॉ अलोक कुमार सुमन को सांसद के रूप में चुनिगी. तब केंद्र में फिर से पीएम मोदी के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनेगी. केंद्र में मोदी सरकार ने जो 5 साल में काम किया है. उससे देश की प्रतिष्ठा बढ़ी है. मान और शान बढ़ा है. ये बाते बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने गोपालगंज में कही. वे आज गुरुवार को शहर के वीएम मैदान में एनडीए प्रत्याशी डॉ अलोक कुमार सुमन के पक्ष में जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इस मौके पर केंद्रीय मंत्री रामबिलास पासवान और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी भी साथ में मौजूद थे.

नीतीश कुमार ने पीएम मोदी की तारीफ में जमकर कशीदे पढ़े. सीएम ने कहा की जो कुछ भी कारवाई आतंकवाद के खिलाफ हुआ है. उससे देशवासिओ का मनोबल ऊँचा हुआ है. विकास के नाम पर जिन योजनाओ का शुभारम्भ हुआ है. वह काबिले तारीफ है. गरीब महिलाओ को धुंवा झेलना पड़ता था. करोडो परिवार की महिलाओ को इसका लाभ मिला है. जिस प्रकार से कोशिश हो रही है. लोगो के परिवार के इलाज के लिए 5 लाख रूपये की सहायता मिल रही है. पुरे देश में 10 करोड़ के लोगो को इसका लाभ मिलने वाला है.

नीतीश ने कहा की केंद्र सरकार अनेक योजनाये चला रही है. इससे लोगो को फायदा हो रहा है और देश आगे बढ़ रहा है. केंद्र सरकार के सहयोग से बिहार को पिछड़ेपन से दूर करने के लिए इस बार दोबारा नरेंद्र मोदी को पीएम बनाइये. जब मौका मिला तो कानून का राज स्थापित किया. न्याय के साथ विकास किया. पति अंदर गए पत्नी मुख्यमंत्री थी. शाम ढलने के बाद लोग घरो में दुबक जाते थे. जंगल राज का खात्मा कर दिया. बिहार की छबि बिगाड़ कर रख दिया गया था. लेकिन अब शान से बोलते है हम बिहारी है.

वही केन्द्रीय मंत्री रामबिलास पासवान ने कहा की पुरे देश में एनडीए की लहर चल रही है. अभी बिहार में जो 24 सीट पर चुनाव हुए है. उसमे सभी 24 सीटों पर एनडीए जीत दर्ज करेगी. आज नीतीश जी के जुटने से हर वर्ग का वोट एनडीए से जुड़ा है. पुरे देश में साढ़े तीन सौ सीटों पर एनडीए जीत दर्ज कर दोबारा सरकार बनाएगी. एनडीए की लड़ाई गरीबी के खिलाफ है. केंद्र सरकार और नीतीश कुमार ने जो बिहार में काम किया है. उससे बिहार का नक्शा बदल दिया. आज हर जगह बल्ब जल रहा है.

उपमुख्यमंत्री सुशिल कुमार मोदी ने कहा की देश का यह पहला चुनाव है. जिसमे महंगाई पर कोई चर्चा नहीं हो रही है. विरोधी एक बार भी महंगाई का नाम नहीं ले रहे है. अगर हर चीज का दाम बढ़ा होता तो विरोधी इसको चुनावी मुद्दा बनाये होते. लेकिन वे एक शब्द नहीं बोल रहे है. आज दाल की कीमत , चीनी की कीमत सबसे कम है. यह पहला मुद्दा है जिसमे महंगाई, बिजली, पानी को मुद्दा नहीं बनाया है. नरेन्द्र मोदी और नीतीश कुमार की सरकार ने इन सबको काबू में किया है. देश के सामने नक्सलवाद बड़ी समस्या थी. वैसी घटनाओ में भारी कमी आई है. पहले लोग लाइन लगाकर काम करते थे. अब डिजिटल का जमाना है. हर काम डिजिटल तरीके से हो रहा है.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!