गोपालगंज

गोपालगंज के हथुआ विधानसभा क्षेत्र में डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने किया चुनावी सभा

एनडीए के शासन में घर-घर तक बिजली पहुंची है। हर खेत तक बिजली पहुंची है। सरकार ने विकास के नए आयाम बनाए है। इस चुनाव में देश की सुरक्षा ही बड़ा मुद्दा है। जनता यह तय करें कि वह ठगी, काला धन, अशांति फैलाने वालों के साथ रहेगी या देश को विकास पर ले जाने वाली एनडीए के साथ रहेगी। उक्त बातें मंगलवार को हथुआ विधानसभा क्षेत्र के बड़कागांव स्थित आदर्श मुक्ति हाईस्कूल के खेल मैदान में सूबे के डिप्टी सीएम व भाजपा के वरीय नेता सुशील कुमार मोदी ने एक चुनावी सभा के दौरान कहीं। वह गोपालगंज लोकसभा संसदीय क्षेत्र के एनडीए प्रत्याशी डॉ आलोक कुमार सुमन के समर्थन में मतदान करने के लिए लोगों से अपील की।

इसके पूर्व एनडीए के नेताओं ने उनका स्वागत फूल-मालाओं से की। सभा को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि गोपालगंज को बेतिया से सीधे जोड़ने का काम एनडीए की सरकार ने ही की है। इसी प्रकार गोपालगंज से मुजफ्फरपुर को जोड़ने के लिए सत्तर घाट पर महासेतू का निर्माण चल रहा है जो बहुत जल्द ही चालू कर लिया जाएगा। उन्होंने लोगों से सवाल किया कि अब जिले में कोई काम नहीं बचा होगा? अगर बच भी गया हो तो डॉ आलोक कुमार सुमन को लिख कर दे दीजिए, काम पूरा हो जाएगा। डिप्टी सीएम ने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी ने देश से वादा किया है कि देश नहीं मिटने दूंगा, देश नहीं झूकने दूंगा। उन्होंने यूपीए सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि उसके शासन में आंतकी हमले होने के बाद कोई माकूल जवाब तक नहीं देते थे। केवल गिड़गिड़ाने का काम करते रहे। लेकिन जब केन्द्र में एनडीए की सरकार बनी तो आंतकियों का मुंह तोड़ जबाव दिया गया। पीएम ने देश की सेना को कार्रवाई करने के लिए पूरी छूट दे दी। पीएम की सुझबूझ का ही नतीजा है कि पिछले नौ सालों से आंतकी सरगना मसुद अजहर को वैश्विक आंतकी घोषित करने की पहल एनडीए की सरकार ने कुछ ही दिनों में कर दिखाया। उन्होंने कहा कि आरक्षण को कोई नहीं हटा सकता। देश के उच्च जातियों को आर्थिक आधार पर सरकार ने आरक्षण देने का काम किया है।

चुनावी सभा की अध्यक्षता जदयू के जिलाध्यक्ष प्रमोद कुमार पटेल ने जबकि संचालन भाजपा के जिलाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने किया। सभा में विधायक सह सचेतक रामसेवक सिंह, महाराजगंज के जदयू विधायक हेमनारायण साह, कुचायकोट के विधायक अमरेन्द्र कुमार उर्फ पप्पू पांडेय, एमएलसी आदित्य नारायण पांडेय, लोजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष धर्मदेव सिंह कुशवाहा, ललन मांझी, पूर्व विधायक आचार्य विश्वनाथ बैठा, डॉ इन्द्रदेव मांझी, प्रकाश मणि त्रिपाठी , राजू चौबे, मंटू गिरी, अमरेश राय, पारस नाथ सिंह, मकसुदन सिंह कुशवाहा, संजय चौहान, परशुराम गुप्ता आदि थे।

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!