गोपालगंज

गोपालगंज में रॉंग साइड से आ रही ट्रक ने बाइक सवार चाचा भतीजा को कुचला, भतीजा की मौत

गोपालगंज में अपने घर से बथना जा रहे चाचा भतीजा को रॉंग साइड से आ रहा ट्रक ने कुचल दिया। जिसमे दोनों लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। चिंताजनक हालत में उन्हें पीएचसी से सदर अस्पताल और वहां से गोरखपुर रेफर कर दिया गया। लेकिन ले जाने के क्रम में भतीजा की मौत हो गई। जबकि चाचा की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना एनएच 28 पर कुचायकोट थाना के ढ़ोढवलिया गांव के समीप की है। मौत की घटना  के बाद घर में कोहराम मच गया। वही पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया। जबकि चालक घटना के बाद ट्रक छोड़कर फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार भौमी चक गांव के पप्पू राम अपने चाचा स्वामीनाथ राम के साथ बथना कुट्टी बाइक से जा रहे थे। तभी एन एच 28 पर ढ़ोढवलिया गांव के समीप रॉंग लेन से आ रही एक ट्रक ने दोनों को कुचल डाला। जिसके बाद जख्मी दोनों को सदर अस्पताल लाया गया। जहां से गंभीर हालत में दोनों को गोरखपुर रेफर कर दिया गया। लेकिन रास्ता में जाते वक्त कुशीनगर के पास पप्पू की मौत हो गई। मौत की घटना के बाद घर में कोहराम मच गया। वही पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया। जबकि चालक मौके से फरार हो गया।

बता दे की इसी जून महीने में मृतक के भाई और कुचायकोट थाना का चौकीदार धनंजय राम की शादी होने वाली थी। जिसकी तैयारी में भी पप्पू लगा हुआ था। लेकिन अचानक इस घटना ने सबको झकझोर कर रख दिया। मृतक के माँ और परिवार के सदस्यों का रो-रो कर बुरा हाल था।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!