गोपालगंज पहुंची जदयू की महिला सेल की प्रदेश, एनडीए व जदयू प्रत्याशी के पक्ष में किया जनसंपर्क

बिहार के सीएम नीतीश कुमार की न्याय के साथ विकास और पीएम मोदी का सबका साथ सबका विकास का व्यापक असर अब लोगो में, आमजन में देखने को मिल रहा है। जबकि जनता ने कांग्रेस और राजद जैसे दलों को साठ साल का मौका दिया। लेकिन वे जनता के उम्मीदों पर खरा नहीं उतरे। जनता की उम्मीदे उनसे चूर चूर हो गयी है। ये बाते जदयू की महिला सेल की प्रदेश अध्यक्ष अंजुम आरा ने गोपालगंज में कही।  वे गोपालगंज में कई दिनों से एनडीए व जदयू प्रत्याशी डॉ अलोक कुमार सुमन के पक्ष में जनसंपर्क कर रही है।

जनसंपर्क के बाद पार्टी कार्यालय में आयोजित बैठक के दौरान अंजुम आरा मीडिया से बात कर रही थी। उन्होंने कहा की बिहार में नीतीश सरकार के 14 साल के शासनकाल से आमजन में खुशहाली है। सीएम के न्याय के साथ विकास यात्रा और मोदी के सबका साथ सबका विकास की जो अवधारणा थी उससे लोगो की उम्मीदे बढ़ी है। हलाकि एनडीए प्रत्याशी डॉ अलोक कुमार सुमन की जगह प्रदेश महिला अध्यक्ष गलत नाम डॉ अजय कुमार सुमन संबोधित करती रही। उन्होंने कहा बिहार सरकार की सात निश्चय योजना से हर तबका प्रभावित हुआ है। जिसको लेकर लोगो में एक उत्साह का माहौल है और एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में लोग गोलबंद दिख रहे है। अंजुम आरा ने दावा किया है की बिहार में एनडीए 40 में 40 सीटें जीत दर्ज करेगी।

हालांकि एनडीए प्रत्याशी डॉ अलोक कुमार सुमन की जगह प्रदेश महिला अध्यक्ष गलत नाम डॉ अजय कुमार सुमन संबोधित करती रही। इस मौके पर जदयू जिलाध्यक्ष प्रमोद कुमार पटेल सहित पार्टी के सैकड़ो पदाधिकारी मौजूद थे।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!