Fri. Aug 23rd, 2019

गोपालगंज में सड़क पार कर रहे वृद्ध को अनियंत्रित बोलेरो ने कुचला, वृद्ध मौके पर मौत

गोपालगंज में घर से गड़ासा मे शान पकड़ाने जा रहे अधेड़ को बोलेरो ने कुचल डाला।  जिससे उसकी मौत मौके पर हो गई। घटना के बाद ग्रामीण उग्र हो गये। तथा एनएच 28 को देवापुर गांव के सामने जाम कर दिया। उग्र ग्रामीण मुआवजे को लेकर लगभग पांच घंटे तक जमे रहे।बाद में प्रशासन और जनप्रतिनिधियों के समझाने के बाद लोग शांत हुए। घटना बरौली थाना के देवापुर गांव की है।

मिली जानकारी के अनुसार बरौली थाना के देवा पुर गांव निवासी 58 वर्षीय मंगलदेव यादव घर से चारा मशीन का गड़ासा लेकर शान पकड़ाने के लिए बगल के टोला में जा रहा था। तभी देवा पुर गांव के समीप एक ट्रक ने दुसरे ट्रक में पीछे से ठोकर मार दिया। उसी दौरान बरौली के रतन सराय से की एक बोलेरो गोपालगंज सदर अस्पताल से मरीज लेकर घर लौट रही थी। तेज आवाज सुनकर चालक उधर देखने लगा। उसी क्रम में सड़क पार कर जा रहा मंगलदेव भी उधर देखते हुए चलने लगा। तभी वह तेज रफ़्तार बोलेरो के चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौत मौके पर हो गई। साथ ही बोलेरो भी अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। जिस में बोलेरो का चालक और एक सवार महिला भी जख्मी हो गई। घटना के बाद बोलेरो का शीशा तोड़ जख्मी चालक और महिला को बाहर निकाला गया। ग्रामीणों की मदद से उसे सदर अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया। जहां दोनों इलाज चल रहा है।

मौत की घटना के बाद ग्रामीण उग्र हो गये तथा एनएच 28 को देवापुर में सड़क पर शव रखकर जाम कर दिया। जाम की जानकरी पाकर मौके पर पहुंची बरौली के थानाध्यक्ष राकेश कुमार से भी ग्रामीणों द्वारा नोक–झोंक किया गया। हालाकिं बाद में अगल-बगल के थानों के पहुंचने के बाद मामला शांत हुआ। पांच घंटे तक चले जाम के बाद मौके पर पहुंचे जनप्रतिनिधियों और प्रशासन के समझाने के बाद लोग शांत हो सके।

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!