गोपालगंज महागठबंधन प्रत्याशी सुरेंद्र महान का नामांकन कल, वीएम फील्ड में होगी तेजस्वी की सभा

गोपालगंज में महागठबंधन के राजद प्रत्याशी कल सोमवार को अपना नामांकन पर्चा दाखिल करेंगे। नामांकन में महागठबंधन के तमाम बड़े नेता शामिल होंगे। महागठबंधन के घटक दलों द्वारा नामांकन की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई। प्रत्याशी सुरेंद्र राम महान जिला निर्वाची पदाधिकारी अनिमेष कुमार पराशर के कक्ष में दोपहर 1:30 बजे पर्चा दाखिल करेंगे। नामांकन के बाद शहर के वीएम फिल्ड में बिहार सरकार के नेता प्रतिपक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पार्टी कार्यकताओं व उपस्थित जनता को दोपहर 3 बजे संबोधित करेंगे।

रविवार को प्रेस वार्ता के दौरान राजद जिलाध्यक्ष व पूर्व विधायक रेयाजुल हक राजू व बरौली विधायक मोहम्मद नेमतुल्लाह ने बताया कि राजद प्रत्याशी के नामांकन के बाद तेजस्वी यादव नामांकन सभा के माध्यम से लोगों को संबोधित करेंगे। साथ ही साथ सभी नेताओं ने कल के नामांकन के तैयारियों का जायजा भी लिया ।

प्रेसवार्ता के दौरान बरौली के विधायक मो नेमतुल्लाह व राजद जिलाध्यक्ष रेयाजूल हक राजू ने बताया कि नामांकन के लिए सभी कार्यकर्ता वीएम फील्ड परिसर में ही जुटेंगे।

वहीं प्रत्याशी सुरेंद्र महान ने बताया कि वे जिले के बेराजगार युवाओं के साथ साथ किसानों की समस्या व संविधान की सुरक्षा के मुद्दे को प्रमुखता से लेकर जनता के बीच हैं।

बरौली विधायक नेमतुल्लाह ने एनडीए सरकार पर हमला करते हुए कहा कि वर्तमान में देश में अघोषित आपातकाल की स्थिति पैदा हो गई है। इस बार गोपालगंज के गरिमा को बरकरार रखने के लिए सुरेंद्र राम महान को महागठबंधन के एक सिपाही के ताैर पर संसद में भेजना होगा।

राजद के प्रेस वार्ता में राजद के जिलाध्यक्ष रेयाजुल हक राजू, विधायक मो.नेमतुल्लाह, महंथ सत्यदेव दास, प्रेमशंकर यादव, सुरेश चौधरी, प्रमोद राम, अरविंद कुमार पप्पू, अरुण सिंह, इम्तेयाज़ अली भुट्टो, संजीव सिंह, फ़ैज़ अकरम, सुरेश यादव, गुफरान अहमद आदि मौजूद थे।

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!