गोपालगंज से एनडीए के उम्मीदवार डॉ अलोक कुमार सुमन ने दाखिल किया अपना नामांकन

गोपालगंज सुरक्षित लोकसभा सीट से एनडीए के उम्मीदवार डॉ अलोक कुमार सुमन ने आज शनिवार को अपना नामांकन दाखिल किया। डीएम सह जिला निर्वाची पदाधिकारी को अपना नामांकन पात्र सौपा। इस मौके पर भाजपा विधायक सह प्रदेश उपाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी, जदयू विधायक व सचेतक रामसेवक सिंह, सदर भाजपा विधायक सुभाष सिंह सहित कई एनडीए नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे। हालाकि समाहरणालय परिसर में सिर्फ 5 लोगो को ही नामांकन के लिए प्रवेश निर्धारित था। इसलिए भारी भीड़ को बरिकाटिंग के पास ही रोक दिया गया था।

बता दे कि डॉ अलोक कुमार सुमन जदयू के टिकट पर गोपालगंज से पहली बार चुनाव लड़ रहे है। इसके पूर्व गोपालगंज सुरक्षित लोकसभा सीट भाजपा के खाते में थी और यहाँ से भाजपा के निवर्तमान सांसद जनक राम का टिकट काटकर डॉ सुमन को जदयू से टिकट दिया गया है। डॉ सुमन पेशे से एक चिकित्सक है। वे जिले के वरीय सर्जन है। जिनकी छवि कम बोलने वाले और सामाजिक कार्यो में बढ़कर हिस्सा लेने वाले की रही है। डॉ अलोक कुमार सुमन का पूर्व से कोई राजनैतिक इतिहास नहीं रहा है। वे चुनाव से पूर्व अचानक सीएम आवास पर नीतीश कुमार की उपस्थिति में जदयू में शामिल हुए और इन्हें पहली बार लोकसभा का उम्मीदवार बनाया गया है। जदयू उम्मीदवार एमबीबीएस पास और एमडी भी है। अपने दिए हुए शपथ पत्र में डॉ सुमन लाखो रूपये नगदी के मालिक है। इनका खुद का अलोक हॉस्पिटल है। जो थावे रोड में स्थित है।

जदयू प्रत्याशी के मुताबिक राष्ट्रीय सुरक्षा और किसानो की समस्या उनकी प्रमुखता में है। वे किसानो की समस्याओ और जिले में विकास के मुद्दे को लेकर चुनाव मैदान में है।

डॉ सुमन के अलावा शनिवार को एक अन्य प्रत्याशी ने भी नामांकन दाखिल किया। इस तरह जिले में अबतक सिर्फ तीन प्रत्याशी ही चुनाव मैदान में है।

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!