गोपालगंज

गोपालगंज में पुलिस ने वाहन जांच क्रम में पिकअप से 2 लाख 90 हजार रुपया किया जब्त

गोपालगंज के मीरगंज-भागी पट्टी समउर मुख्य पथ पर मगहा नहर पर के पास एक वाहन से पुलिस ने 2 लाख 90 हजार रुपया पकड़ कर जब्त कर लिया।

बता दें कि आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर चुनाव आयोग के निर्देश पर पुलिस द्वारा वाहन जांच किया जा रहा था। उसी दौरान एक पिकअप वैन को रोक कर उसकी जांच की गई। तो उसमे तलाशी के दौरान में 2.90 लाख कैश पाया गया। जिसे प्रशासन ने जब्त कर लिया।

अंचलाधिकारी हेमंत कुमार झा ने बताया कि जमुनहा मार्ग पर मगहा नहर पुल के समीप वाहन जांच श्री पुर ओपी प्रभारी के साथ किया जा रहा था। उसी क्रम में एक पिकअप वाहन आते दिखी। जिसे रोककर उसकी जांच की गई। तो उसमे से कैश पाया गया। चालक कटेया थाना क्षेत्र के सेमरिया गांव निवासी सुनील कुमार यादव ने पूछताछ में बताया कि यह राशि बथुआ बाजार में संचालित पवन फरमा मेडिसिन एजेंसी के संचालक पवन कुमार साह की है। जिसे मेरे द्वारा बाजार से वसूल कर लाया जा रहा है। अंचलाधिकारी हेमंत कुमार झा ने पत्रकारों को बताया कि उक्त मामला आचार संहिता उल्लंघन का है। वहीं अनुमंडल पदाधिकारी हथुआ अनिल कुमार रमन ने पत्रकारों को बताया कि उक्त राशि व्यय सेल को दे दी गई है। जिसके जांच कर रिपोर्ट देने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!