गोपालगंज

गोपालगंज: आचार संहिता के बाद भी पार्टी में भाजपा नेता ने लहराया हथियार, किया हर्ष फायरिंग

गोपालगंज में लोकसभा चुनाव को लेकर आचार संहिता लगा हुआ है। जहां आदर्श आचार संहिता के चलते हथियार के प्रदर्शन आदि पर प्रतिबन्ध है। फिर एक भाजपा नेता सह पूर्व मुखिया द्वारा अपने भतीजे के जन्मदिन पार्टी में सिर्फ हथियार लहराते ही नहीं बल्कि फायरिंग करते हुए देखा जा सकता है। जिसका वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन के होश उड़ गये है। एसपी ने हथुआ थानाध्यक्ष को जांच कर कार्रवाई करने का आदेश दिया है।

बता दें की हथुआ प्रखंड के चैनपुर पंचायत के पूर्व मुखिया और भाजपा नेता उमेश शाही के भतीजे अंश का छठी पर पार्टी आयोजित की गई थी। जिसमे आर्केष्ट्रा नृत्य का भी आयोजन भी किया गया था। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पूर्व मुखिया सह भाजपा नेता उमेश शाही कैसे पाने लाइसेंसी रायफल से उतसाह में तीन फायरिंग करते है। उसके बाद आगे बैठ कार्यक्रम देख रहे लोग मंच के सामने नर्तकियों को पैसे लुटाते है।

वहीं वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा नेता सोशल मिडिया पर उसे पुराना वीडियो बताते हुए अपनी सफाई दिया है।

वीडियो वायरल होने के बाद यह बात एसपी रशीद जमां के संज्ञान में आया तो उन्होंने हथुआ थानाध्यक्ष को जांच कर आगे कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। उन्होंने बताया की जांच के उपरांत जब रिपोर्ट आएगा तो उस अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!