सिवान में किसानों द्वारा फसल काटते समय खेत में मिला एक नरकंकाल, इलाके में फैली सनसनी

सीवान जिले रघुनाथपुर सीवान थाना क्षेत्र के कडसर गांव से अधेड़ महिला का कंकाल मिला जिसकी पहचान फुलमासो कुवर 60 वर्ष उम्र कड़सर गाँव की बताई जाती है। जो पिछले 25 दिनों से लगभग लापता थी। जिसकी लिखित सूचना पुत्री मंजू देवी के द्वारा रघुनाथपुर थाना में गुमशुदा की लिखित आवेदन दी गई थी।

वही बुधवार की सुबह शव सरसों के खेत में मजदूरों द्वारा खेत की कटाई के लिए पहुंचे थे तभी खेत से दुर्गंध आ रही थी। खेत में मजदूर जब कुछ अंदर घुसकर देखै तो एक नर कंकाल जहां-तहां पड़ी थी जीसे किसी जंगली जानवर द्वारा मारने तत्पश्चात पूरी तरह से खा गया था। आनन फानन में ग्रामीणों द्वारा रघुनाथपुर थाना को सूचना दी गई तब तक यह खबर जंगल की आग की तरह फैल गई। गांव के लोगों के साथ मंजू देवी ने जब वहा पहुंची तो साड़ी कपड़े से पहचान गई कि कुछ दिन पहले गुम हुई फुलमासो देवी मेरी मां की शव है।

जब रघुनाथपुर थाना प्रभारी अभिमन्यु कुमार अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और तितर बितर शव को पहचान कर कानूनी कार्रवाई करने के पश्चात विधी विज्ञान प्रयोगशाला मुजफ्फरपुर के लिए शव की सैंपल भेजी गई।

वही शव देख कर पूरे गांव में सनसनी का माहौल बना हुआ है और वहीं गांव वाले जंगली जानवरों के आतंक से बेहद भयभीत नजर आ रहे हैं।

बता दे की विगत दो लोगों की असमय अचानक हुई मौत से इस क्षेत्र के लोग दहशत में जी रहे हैं और यहा आसपास के सभी जगहों पर भय और डर का माहौल कायम हो चुका है। इन मौतों के पिछे आखिर कौन है जिम्मेदार ? आखिर कब जागेगा सीवान जिले की पुलिस प्रशासन और वन विभाग की टीम? आखिर कब जागेगा सीवान जिला प्रशासन ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!