गोपालगंज पुलिस लाइन में तैनात जवानों ने परिचारी अवर पर दुर्व्यवहार का लगाया आरोप

गोपालगंज पुलिस लाइन में तैनात परिचारी प्रवर द्वारा मंगलवार को एक दरोगा के साथ दुर्व्यवहार का मामला सामने आया है। जिसको लेकर पुलिस लाइन के दरोगा राजेंद्र ठाकुर एवं अन्य जवानों ने एसपी से गुहार लगाया है।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस लाइन में वर्ष 2016 से परिचारी प्रवर के पद पर अहमद रजा तैनात है। एसपी को लाइन बाबू द्वारा दिए गये आवेदन में आरोप लगाया गया है कि मंगलवार को मेरे कार्यालय में आकर सभी के सामने सार्जेंट मेजर द्वारा दुर्व्यवहार ही नहीं बल्कि अभद्र गाली भी दिया गया।

बता दें की लाइन बाबु राजेंद्र कुमार ठाकुर होली की डियूटी में अपने पोस्ट मांझा गढ़ थाना के भवानीगंज में तैनात थे। लेकिन उनकी हाजिरी कार्यालय में सार्जेंट मेजर द्वारा काट दिया गया था। जिसको लेकर वे अपने कार्यालय में सहकर्मियों से बता रहे थे। इतना सुनकर मेजर उनपर भड़क उठे और उनके साथ गाली गलौज करने लगे। आग बबूला हुए सार्जेंट मेजर ने उनके साथ गाली गलौज ही नहीं अभद्र व्यवहार भी किया गया। जिसके बाद पुलिस लाइन में तैनात कई जवानों ने अपना हस्ताक्षरनुमा एक आवेदन एसपी रशीद जमां को दिया है।

गौरतलब है की इसके पूर्व वर्ष 2016 में सार्जेंट मेजर द्वारा एक नव पदस्थापित एएसआई वीरेद्र ओझा को कार्यालय में ही धक्का दे दिया था। जिसके बाद वही दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई थी। मौत के बाद पुलिस लाइन में परिजन एवं जवानों द्वारा धरना भी दिया गया था।वही पिछले वर्ष भी हवलदार अजय साह के साथ दुर्व्यवहार किया गया था, जिस दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ गया था। जो आज भी इलाजरत है।

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!