गोपालगंज

गोपालगंज में जीविका दीदियों के द्वारा मतदाताओ को जागरूक करने को ले निकली गयी रैली

गोपालगंज: लोकतंत्र के महापर्व में शामिल होने के लिए मतदाताओं को जागरूक करने के लिए जीविका दीदियों के द्वारा मतदाता जागरूकता रैली निकाली गई। मतदाता जागरूकता रैली कटेया प्रखंड के रामदास बगही पंचायत में मंगलवार के दिन निकाली गई। जिसमें लोगों से 12 मई 2019 को मतदान करने की अपील की गई। इस रैली की शुरुआत प्रखंड विकास पदाधिकारी राकेश कुमार चौबे, अंचलाधिकारी अफजल हुसैन व प्रखंड कृषि पदाधिकारी धर्मपाल ओझा के द्वारा झंडी दिखाकर की गई। यह रैली पंचायत भवन से शुरू होकर विभिन्न गांवों से होते हुए बगही बाजार के रास्ते बगही मोड़ तक गई।

विदित है कि लोकसभा चुनाव में मतदान का प्रतिशत बढ़ाने के लिए लोगों को जागरूक करने के लिए स्वीप केंद्र खोला गया है। इस केंद्र के माध्यम से मतदान का प्रतिशत बढ़ाने तथा मतदाताओं को वोट के लिए जागरूक करने के लिए विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। साथ ही वोट डालने चलो रे साथी, लोकतंत्र के बनें बाराती। देश के मतदाता है, वोट देना आता है। स्लोगन से मतदाताओं को मतदान करने के लिए प्रेरित किया जा रहा है।

रैली में जीविका के बीपीएम अशोक कुमार तिवारी, सीसी सुकेश कुमार व विकास कुमार, विजय कुमार राम, सत्यदेव कुमार, पल्लवी कुमारी,प्रियंका, विभा व सुनील कुमार दीक्षित के साथ अन्य लोगों ने भी भाग लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!