गोपालगंज में हथियार बंद अपराधियो ने हथियार के बल पर दो युवको से किया लूटपाट, युवक घायल

गोपालगंज में हथियार बंद अपराधियो ने हथियार के बल पर दो युवको से हजारो रूपये की लूट कर ली. लूटपाट का विरोध करने पर युवक को चाकू मारकर घायल कर दिया गया. जबकि दुसरे युवक को बन्दुक के बट में मारकर घायल कर दिया गया. बाद में अपराधी दोनों युवको के पास रखे पर्स, नगदी और मोबाइल लूटकर फरार हो गए. घटना नगर थाना के तकिया बनकट गाँव के समीप की है. पीड़ित एक युवक तकिया बनकट का रहने वाला अमन फज़र है. जबकि दुसरे युवक का नाम चाँद बाबु है. वह नगर थाना के कबिलासपुर गाँव का रहने वाला है.

बताया जाता है कि अमन फज़र और चाँद बाबु बाइक से आज सोमवार की देर शाम अपने घर तकिया वापस लौट रहे थे. इसी दौरान दो अपाची बाइक पर सवार 6 अपराधी तकिया बनकट गाँव के समीप मोड़ पर हथियार के बलपर उनसे लूटपाट करने लगे. जब युवको ने लूटपाट का विरोध किया तो एक युवक को चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया. जबकि दुसरे युवक को बन्दुक की बट से मारकर घायल कर दिया गया.

पीड़ित अमन फज़र के मुताबिक उसके पर्स में करीब 2,000 हजार रूपये और उसका मोबाइल फोल छिनकर अपराधी फरार हो गए.

घायल दोनों युवको को गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. स्थानीय लोगो के मुताबिक नगर थाना क्षेत्र में हाल के दिनो में अपराधिक घटना बढ़ी है. जिसे काबू करने में नगर थाना पुलिस फिसड्डी साबित हो रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!