Thu. Aug 22nd, 2019

गोपालगंज: विकास हत्याकांड में नौ पर नामजद एफआईआर दर्ज, चार गिरफ्तार, भेजे गए जेल

गोपालगंज के कटेया थाना क्षेत्र के पंचदेवरी गांव में होली की रात्रि युवक की हत्या के मामले में नौ लोगों के विरुद्ध नामजद एफआईआर दर्ज कराई गयी है। इस मामले मे पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

इस मामले मे पंचदेवरी निवासी सुभाष ठाकुर की पत्नी विमला देवी ने  थाने में एफआईआर दर्ज कराते हुए आरोप लगाया है कि उसका पुत्र विकास कुमार गुरुवार को होली की रात्रि घर से खाना खाकर अपने बथान पर सोने के लिए चला गया। जिस समय वह बथान पर जा रहा था उसी समय पड़ोसी धर्मेंद्र गुप्ता सहित लगभग दर्जन भर लोग उनके दरवाजे पर खड़ा होकर के कुछ बात कर रहे थे। विकास को आते देख वे लोग चुप हो गए लेकिन जब वह चला गया तो पीछे से यह लोग मेरे बथान पर चले गए। सुबह जब वह अपने बथान पर पहुंची तो वहां पर विकास नहीं था । इसकी सूचना उन्होंने परिजनोें को दी। परिवार के अन्य लोगों के साथ जब खोजबीन शुरू किया गया तो बगल के राजदेव भगत के गेहूं के खेत से उसके पुत्र विकास का शव बरामद किया गया। विमला देवी ने आरोप लगाया है कि सभी आरोपियों से पूर्व से ही जमीन संबंधी विवाद चल रहा है जिसकी थाने में एफआईआर भी दर्ज कराई गई है। उसी विवाद को लेकर आरोपियों द्वारा मेरे पुत्र की हत्या कर दी गई है। इनलोगों के द्वारा केस वापस लेने की भी धमकी दी जा रही थी।

मामले में थाना अध्यक्ष अश्विनी कुमार तिवारी ने तत्काल कार्रवाई करते हुए चार आरोपी धर्मेंद्र गुप्ता, विजय गुप्ता, गोविंद गुप्ता एवं अर्जुन गुप्ता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। थानाध्यक्ष का कहना है की इस मामले का अनुसंधान किया जा रहा है। शीघ्र ही इस सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!