गोपालगंज

गोपालगंज में विवाहिता का शव बरामद, दहेज के लिए हत्या कर जमीन में कर दिया गया था दफन

गोपालगंज में दहेज़ के लिए विवाहिता की गला दबाकर निर्मम हत्या कर दी गयी। वही हत्या के बाद शव को जमीन के अन्दर दफ़न कर दिया गया। घटना तीन दिनों पूर्व बरौली के बतरदेह गावं की है। जबकि शव को आज शनिवार को कब्र खोदकर पुलिस ने बाहर निकाला है। वही मृतका के लापता दो बच्चो को भी पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया है। मृतका का नाम अम्पू कुमारी है। वह बरौली के बतरदेह निवासी पवन कुमार मांझी की पत्नी थी।

बताया जाता है की मीरगंज के धमनीहाता के रहने वाले नागेन्द्र मांझी ने अपनी बेटी अम्पू कुमारी की शादी 2013 में बरौली के बतरदेह निवासी पवन कुमार मांझी से की थी। मृतका के पिता नागेन्द्र मांझी के मुताबिक शादी के लिए हमेशा उनकी बेटी के साथ मारपीट की जाती थी। होली के दो दिन पूर्व भी कपडे साफ़ करने को लेकर पति ने बेल्ट से उसकी पिटाई की थी। फिर होली के एक दिन पूर्व ही उसकी गला दबाकर निर्मम हत्या कर दी गयी। हत्या के बाद शव को गाँव के बाहर चंवर में जमीन में गड्ढा खोदकर उसे दफ़न कर दिया गया। जबकि मृतका के दो बेटे शुभम और शिवम् को गायब कर दिया गया।

पीड़ित परिजनों के बयान पर बरौली पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। बरौली पुलिस ने मृतका के दोनों बेटे को मोहम्मदपुर के मंगलपुर गाँव से बुआ के पास से सकुशल बरामद किया और परिजनों के बयान पर बरौली के बतरदेह गांव के चंवर से जमीन के अन्दर से मृतका के शव को बाहर निकाला गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया है। वही इस मामले में अभी तक किसी के गिरफ़्तारी की अधिकारिक सुचना नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!