सीवान लोकसभा क्षेत्र से एनडीए की सीट से बेदखल किये गए सांसद बुधवार को पहुंचे सीवान

सीवान लोकसभा क्षेत्र से एनडीए की सीट से बेदखल किये गए सांसद ओमप्रकाश यादव बुधवार को सीवान पहुंचे। दिल्ली से वैशाली सुपरफास्ट से सीवान पहुंचे सांसद की अगवानी के लिए स्टेशन पर सैकड़ो समर्थक मौजूद थे। इस दौरान सीवान स्टेशन पर ‘सीवान का सांसद कैसा हो ओपी यादव जैसा हो’ व ‘मोदी-मोदी’ के जमकर नारे लगे। इस मौके पर समर्थकों से घिरे सांसद ने दावा किया कि न तो वे बागी होंगे और न एनडीए ही छोड़ेंगे। पीएम मोदी के प्रति पूर्ण आस्था जताते दावा किया कि सीवान लोकसभा क्षेत्र में कमल को कभी मुरझाने नही देंगे।

सांसद ने कहा कि सीवान संसदीय क्षेत्र में अपराधियों को कभी भी पाव पसारने नही देंगे और इसके लिए कुछ भी करने को तैयार रहेंगे। इससे पहले सांसद ने सीवान स्टेशन स्थित हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना की।

स्टेशन से जुलूस की शक्ल में खुली गाड़ी में बैठे सांसद का काफिला बबुनिया रोड, दरबार रोड, जेपी चौक, कचहरी रोड होते हुये सांसद आवास महादेवा नई बस्ती पहुंचा। पूरे रास्ते समर्थक नारेबाजी करते रहे। इस दौरान बीजेपी नेता धनंजय सिंह, बबलू साह, जयप्रकाश गुप्ता, संतोष यादव, गीता बिहारी सहाय समेत सैकड़ो लोग मौजूद थे।

इधर सीवान सदर सीओ श्यामकांत, टाउन इंस्पेक्टर जयशंकर पंडित, आरपीएफ इंस्पेक्टर अजय कुमार सिंह, मुफसिल थाना की पुलिस व एसएसबी के जवान आचार संहिता के उलंघन मामले को लेकर स्टेशन व स्टेशन परिसर में मौजूद रही

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!