गोपालगंज सांसद अपने एनडीए के उम्मीदवार को जीत दर्ज कराकर लोकसभा भेजने का किया वादा

गोपालगंज सुरक्षित लोकसभा सीट पर अब जदयू के उम्मीदवार अपना भाग्य आजमाएंगे. वही भाजपा के सीटिंग सांसद जनक राम का यहाँ से टिकट काट दिया गया है. इस सीट पर गोपालगंज के वर्तमान सांसद जनक राम ने रिकॉर्ड मत से जीत हासिल की थी. लेकिन एनडीए में सीट बंटवारे के बाद अब इस लोकसभा सीट पर जदयू का उम्मीदवार चुनाव लडेगा.

एनडीए के आलाकमान के फैसले के बाद प्रमुख विपक्षी दलों ने भाजपा और जदयू में भितरघात की आशंका जताई थी. लेकिन इस आशंका को दरकिनार करते हुए गोपालगंज के सांसद और भाजपा दलित प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जनक राम ने विरोधियो को करार जवाब दिया है.
जनक राम ने कहा की उनका टिकट कटने से उनकी सेहत पर कोई फर्क नहीं पड़ा है. उनके मन में पार्टी के फैसले के प्रति कोई मलाल नहीं है. उन्हें इस बात की ख़ुशी होगी की गोपालगंज से वे अपने एनडीए के उम्मीदवार को जीत दर्ज कराकर लोकसभा भेंजेगे.

दरअसल सांसद जनक राम आज मंगलवार को अपने गोपालगंज स्थित आवास पर पत्रकारों से बात कर रहे थे. जनक राम ने कहा की इस दलित समाज के व्यक्ति को भाजपा ने सांसद बनाया. जो कभी संभव नहीं था. इसलिए वे पार्टी के फैसले के साथ खड़े है और भविष्य में भी पार्टी के सच्चे सिपाही के रूप में काम करेंगे. मोदी ने देश का पूरी दुनिया में नाम बढाया. महागठबंधन के लोग एक भ्रम की स्थिति फैला रहे है. गरीब गुरबा का वोट लेकर और जाति धर्म के नाम पर समाज को गुमराह कर रहे है. इससे सावधान रहने की जरुरत है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!