सिवान से कॉपी जांचने जा रहे शिक्षक ट्रेन से लापता, 70 घंटे बाद भी नहीं मिला कोई सुराग

सीवान से गया जिला सीबीएसई की कॉपी जांचने जा रहे एक शिक्षक के रहस्यमय परिस्थितियों में ट्रेन से गायब हो जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। जहां शिक्षक के लापता होे जाने से पुरा परिवार गम और बेचैनी में डुबे हुए हैं और परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। पीड़ित का पूरा परिवार सीवान से लेकर गया तक पुलिस और जीआरपी के चक्कर लगा रहे हैं। लेकिन अभी तक कोई सुराग के हाथ नहीं लग सकी है।

बताया जा रहा है कि सीवान के रामदेव नगर स्थित बिहार पब्लिक स्कूल के प्राचार्य विनोद कुमार सिन्हा का शिक्षक पुत्र अंकित कुमार सीबीएसई बोर्ड की कॉपी जांचने के लिए दिनांक 16 मार्च को पटना जंक्शन से गंगा दामोदर एक्सप्रेस से गया जाने के लिए रवाना हुआ। जहां ट्रेन के जहानाबाद पहुंचने तक अंकित ने अपने मोबाइल से घरवालों से अच्छी तरह बातचीत की थी। लेकिन इस बातचीत के बाद अंकित कुमार का कोई घरवालों से किसी भी तरह का अभी तक संपर्क नही हो पाया है। पीड़ित परिवार समझते रहें कि अंकित कुमार गया पहुंच कर कॉपी जांचने के काम में व्यस्त हो गए होंगे। लेकिन देर शाम तक जब अंकित कुमार ने अपने परिजनों को फोन नही किया तो घरवालों ने उसके नम्बर पर कॉल किया तो मोबाइल लगातार स्विच ऑफ बन्द बता रहा था। इसके बाद घरवालों को कुछ शक हुआ और गया कॉपी जांच केंद्र पर फोन कर सम्पर्क किए।
लेकिन यहा से यह जानकारी मिली कि अंकित कुमार यहां पहुंचा ही नहीं है अभी तक।

इस घटनाक्रम के बाद से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है और परेशान होकर अपने अंकित की तलाश में जुट गए हैं। लेकिन काफी समय बीत जाने के बाद भी अभी तक अंकित कुमार का कुछ अता-पता नहीं चल पाया है। थक-हार कर परिजनों ने इसकी सूचना सीवान महादेवा ओपी थाना से लेकर जहानाबाद और गया जीआरपी में आवेदन देकर अंकित की खोजबीन की पुलिस प्रशासन से गुहार लगाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!