गोपालगंज में चोरी की बाइक से कर रहा था शराब की तस्करी, पुलिस ने किया शराब के साथ गिरफ्तार

गोपालगंज के कटेया पुलिस ने शराब के खिलाफ अभियान चलाते हुए चोरी की बाइक के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार करलिया। साथ ही शराब के नशे में बकझक कर रहे दो लोगो को पकड़ लिया।

थानाध्यक्ष अश्वनी तिवारी ने बाताया कि थाना के बनकटा पुल के पास पुलिस वाहन जांच कर रही थी। तभी एक व्यक्ति उत्तर प्रदेश के तरफ से बाइक लेकर आ रहा था। जैसे उक्त व्यक्ति की नजर पुलिस पर पड़ी उसने भागने का प्रयास किया।जिसे पुलिस ने धर दबोचा। पकड़ा गया व्यक्ति उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जनपद के पटहेरवा थाना के शंकर पटखौली गांव के संतोष सैनी बताया गया है। जांच के क्रम में उसकी बाइक की डिग्गी में रखा चार पीस देशी शराब बंटी बबली बरामद हुआ। पुलिस द्वारा उसके पास से एक बजाज प्लेटीना बाइक भी बरामद किया गया है। तस्कर के पास बरामद बाइक का कोई पुष्ट कागजात नहीं पाया गया। पकड़ी गई बाइक जांच के दौरान सुदर्शन चौहान के नाम से पंजीकृत था। पुलिस ने चोरी की रखने तथा उत्पाद अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज कर जेल भेज दिया है।

वही सहायक अवर निरीक्षक लोकेश कुमार पांडा ने बुधवार को कटेया बनकटा मुख्य मार्ग के जिन बाबा स्थान के पास वाहन जांच उसी थाना के पानन महुअवा गांव निवासी जगुनंदन मांझी एवं दुसरा जैसवली टोला दिलौला निवासी विनय किशोर राम को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गये दोनों शराब के नशे में होने के बाद पुलिस ने मेडिकल जांच करा कर उत्पाद अधिनियम के तहत जेल भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!