गोपालगंज

गोपालगंज में अनियंत्रित ट्रक ने मां-बेटी को रौंदा, मां की घटनास्थल पर मौत, बेटी की स्थिति नाज़ुक

गोपालगंज के बैकुंठपुर थाने के खैरा आजम लंगड़ा मोड़ के समीप सोमवार की दोपहर अनियंत्रित ट्रक ने मां-बेटी को रौंद डाला। इस हादसे में मां जीरा कुंवर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि बेटी मंजू देवी को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बैकुंठपुर में भर्ती कराया गया है।

घटना के संबंध में बताया गया कि मां-बेटी दोपहर में पैदल हीं एसएच 90 होकर अपने घर इसी थाने के शंकरपुर गांव लौट रही थी। इसी दौरान अनियंत्रित ट्रक नें दोनों को रौंद डाला। मां जीरा कुंवर की घटना स्थल पर हीं मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने जख्मी मंजू को ईलाज के लिए तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने जीरा कुमार को मृत घोषित कर दिया जबकि घायल मंजू देवी का इलाज चल रहा है।

घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष अमितेश कुमार अस्पताल पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया है। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए तत्काल सदर अस्पताल गोपालगंज भेजा गया है। परिजनों का आवेदन मिलने के बाद मामले में ट्रक चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। उधर घटना के बाद अस्पताल परिसर में महिला की बेटी मंजू देवी तथा नीलू का रो-रो कर बुरा हाल था। ग्रामीणों ने बताया कुमार जीरा के पति की मौत पहले हीं हो चुकी है। वृद्ध जीरा कुंवर के बेटे नहीं हैं। दो बेटियां यहां रह कर उसकी देखभाल करती है। घटना के बाद पूरे गांव में मातम का माहौल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!