गोपालगंज

गोपालगंज में मानसिक रुप से दिव्यांग युवती ने घर मे रस्सी का फंदा लगाकर किया खुदकुशी

गोपालगंज के कुचायकोट थाना क्षेत्र के पकड़ी गांव में एक युवती ने घर में रस्सी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर लिया। जानकारी लगने पर मौके पर पहुंचे कुचायकोट पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच पड़ताल शुरू की। इस मामले में परिजनों का कहना था कि मृतक युवती मानसिक रूप से बीमार थी और इसके पूर्व में भी वह आत्महत्या का प्रयास कर चुकी थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मिली जानकारी के अनुसार पकड़ी गांव निवासी जुम्मा रहीम की बेटी शहनाज खातून (उम्र करीब 18 वर्ष ) शुक्रवार की दोपहर अपने कमरे में रस्सी का फंदा लगाकर झूल गई। घटना की जानकारी होने पर परिजनों ने घटना की सूचना कुचायकोट थाने को दी। मौके पर पहुंचे कुचायकोट पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इस मामले में मृतक युवती के परिजनों का कहना था युवती मानसिक रूप से स्वस्थ नहीं थी और विक्षिप्त स्थिति में रहती थी। परिजनों का कहना था कि इसके पूर्व भी युवती ने आत्महत्या का प्रयास किया था जिसकी सूचना परिजनों ने कुचायकोट पुलिस को दी थी।

इस मामले में थानाध्यक्ष रितेश कुमार सिंह का कहना था पुलिस मामले की विभिन्न पहलुओ को ध्यान में रखकर गहराई से छानबीन कर रही है । फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस पूरे मामले की गहराई से छानबीन कर रही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!