गोपालगंज

गोपालगंज में युवक की चाकू मार कर बेहरहमी से हत्या, इलाके में फैली सनसनी

गोपालगंज में 25 वर्षीय युवक की चाकू से गोदकर जहा बेरहमी से हत्या कर दी गयी। वही हत्या के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गयी। घटना सरेआम नगर थाना के हनुमानगढ़ी मोहल्ले की है। हत्या की वजह से आपसी रंजिश बताई जा रही है। मृतक युवक का नाम रवि कुमार है। वह नगर थाना के हनुमानगढ़ी निवासी स्व रामेश्वर प्रसाद का पुत्र था। मृतक का हनुमानगढ़ी मोहल्ले में ही गैस चूल्हे की दुकान था। वह अपने घर का इकलौता कमाऊ सदस्य था।

मृतक के भाई विकास कुमार के मुताबिक वह अपने मोहल्ले में ही गैस चूल्हे की दूकान चलाता है। आज बुधवार को भी रोज की तरह दूकान पर ही बैठा था। इसी दौरान उसके पडोसी पटीदारो से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद उसके शरीर में कई जगह चाकू से वार किया गया। मृतक के चेहरे और शरीर पर एक दर्जन से ज्यादा बार चाकू से हमला किया गया है। जिसकी वजह से उसका ब्लीडिंग जयादा होने की वजह से उसकी इलाज के दौरान सदर अस्पताल में हो गयी है। मृतक शांत स्वभाव का लड़का था। उसका किसी से कोई विवाद भी नहीं था। फिर अचानक किस बात को लेकर यह विवाद हुआ है. अभी तक इसका खुलासा नहीं हो पाया है। वही सरेआम जब घटना हुई तब मौके पर कई लोग मौजूद थे। लेकिन बचाने की हिम्मत कोई नहीं कर सका।

बहरहाल नगर थाना इंस्पेक्टर रवि कुमार ने कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से इनकार किया है। इंस्पेक्टर के मुताबिक मामले की छानबीन की जा रही है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!