गोपालगंज

गोपालगंज से संकल्प रैली को लेकर हजारों की संख्या में जदयू कार्यकर्ता पटना के लिए रवाना

पटना के गांधी मैदान में आयोजित एनडीए की संकल्प रैली को सफल बनाने को लेकर एनडीए की प्रमुख घटक दल जदयू ने भी अपनी पूरी ताकत झोक दी है. इसी कड़ी में जदयू से सैकड़ो की संख्या में छोटे और बड़े वाहन से हजारो लोग पटना के लिए प्रस्थान कर गए है.

कुचायकोट के जदयू विधायक अमरेन्द्र कुमार पाण्डेय उर्फ़ पप्पू पाण्डेय के नेतृत्व में आज शनिवार को हथुआ से सैकड़ो की संख्या में बस, स्कार्पियो और बोलेरो से भारी संख्या में लोग पटना के रवाना हुए. भारी संख्या में लोगो का जत्था हथुआ स्थित पप्पू पाण्डेय के आवास पर सुबह से ही पहुचने लगा था. फिर दोपहर बाद विधायक पप्पू पाण्डेय के नेतृत्व में लोग बस और अन्य वाहनों से पटना के लिए निकल गए. लोगो के हुजूम के साथ खाने के सामान और पीने के लिए बोतलबंद पानी की व्यवस्था की गयी थी.

विधायक अमरेन्द्र कुमार पाण्डेय उर्फ़ पप्पू पाण्डेय ने कहा कि एनडीए की यह महत्वपूर्ण रैली है. इस रैली में पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार एक साथ जनमानस को संबोधित करेंगे. बिहार एक विकास पुरुष नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार लगातार आगे बढ़ रहा है. हर जगह विकास हो रहा है. वे जनमानस के नेता है. ऐसे नेता को देखने और सुनने के लिए भारी संख्या में लोग पटना पहुच रहे है. उनके साथ भी समर्थको की कितनी संख्या है यह गिनना मुश्किल है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!