गोपालगंज में घटिया सड़क निर्माण कार्य का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों ने मजदूरों को रोका

गोपालगंज में मीरगंज – बथुआ बाजार मुख्य पथ के लाइन बजार में घटिया सड़क निर्माण के बाद काम करने गये मजदूरों को ग्रामीणों ने रोक दिया. साथ ही उखड़े गिट्टी को हाथ में लेकर विरोध जताया.

मजदूर शुक्रवार की दिन लाइन बजार में  एम एम आर के तहत एक किलो मिटर बनाये गये सड़क पर दोनों तरफ पैंट कर बोर्डर बनाने गये थे. जब ग्रामीणों ने देखा तो मजदूरों को रोक दिया. साथ ही पथ निर्माण बिभाग के अधिकारीयों को बुलाने की मांग करने लगे. जिसके कारण बजार में जाम की स्थिति बन गयी.

इधर काम व मजदूरों को रोकने के बाद बजार का महौल गरमाने लगा. ग्रामीणों का आरोप था की कइ साल से खराब था. लेकिन अब जिस तरह से बना है एक साल भी नहीं चल पायेगा. सड़क बनने के साथ ही उखड़ना शुरू हो गया है. वहीं ग्रामीणों के हल्ला हंगामा चलता रहा. इसी दौरान मौके पर पहुंचे समाजिक कार्यकर्ता  हरेराम सिंह कुश्वाहा, बीरेन्द्र सिंह, कमलेश्वर प्रसाद आदि लोगों ने मांमले को शान्त कराया. इधर संवेदक ने पुन:  मजदूरों को भेज कर सड़क में सुधार का भरोसा दिया.

बता दे की मीरगंज- बथुआ सड़क के लाइन बजार में एमएमआर के तहत एक किलो मिटर सड़क का मरमत कराया गया था. सड़क बनने के साथ ही जगह जगह उखड़ना शुरू हो गया. जिसके बाद लोग आक्रोशित थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!