Mon. Aug 26th, 2019

गोपालगंज में फॉर्च्यूनर टकराई ट्रैक्टर से, ट्रैक्टर में लगी आग, चालक की जिन्दा जलने से हुई मौत

गोपालगंज में बरौली के एनएच 28 पर उस समय अफरा-तफरी मच गई जब एक तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर ट्रैक्टर में टकरा गई। जिसमे ट्रैक्टर में आग लग गई तथा चालक उसी में जिन्दा जल गया। घटना शुक्रवार की रात्रि 2 बजे एनएच 28 पर देवा पुर गांव की है। आग की घटना की सूचना पाकर बरौली पुलिस मौके पर पंहुच आग बुझाने में लग गई। फायर ब्रिगेड की गाड़ी पंहुचते–पंहुचते ट्रैक्टर और चालक पूरी तरह जलकर राख हो गये। इस विभत्स घटना में महमदपुर थाना के भीमपुरवा गांव निवासी हरेन्द्र सिंह के पुत्र चालक मनीष कुमार सिंह की दर्दनाक मौत हो गई।

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के अनुसार वह अपने डुमरिया निवासी अब्दुल्ला साईं का ट्रैक्टर पिछले एक पखवाड़ा से चला रहा था। दो दिनों पूर्व वह काशी टेंगराही गांव से गन्ना लेकर सासामुसा चीनी मिल में गिराने गया था। गन्ना गिराकर वह शुक्रवार की रात लगभग दो बजे वापस लौट रहा था। तभी देवापुर के सामने अनियंत्रित होकर एक फॉर्च्यूनर गाड़ी उससे से टकरा गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया घटना के बाद ट्रैक्टर में तेज आवाज हुई और अचानक उसमे आग लग गई। जिसमे सवार चालक मनीष उसमे से निकल नहीं पाया और ट्रैक्टर के नीचे दब गया। आग की तेज लपटों के कारण प्रत्यक्षदर्शी उसे बचा नहीं पाए। तथा भीड़ के सामने ही वह ट्रैक्टर के साथ जलकर खाक हो गया। हालाकिं घटना के बाद चालक के परिजनों ने फॉर्च्यूनर गाड़ी में सवार लोगो पर जिन्दा जलाने का आरोप लगाया है। पुलिस का कहना यह है कि मामले का अनुसंधान जारी है। अभी तक के अनुसंधान में फॉर्च्यूनर पर सवार लोगो द्वारा इस तरह के कुकृत्य की बात सामने नहीं आ रही है।अगर परिजन लिखकर देते है तो उस पर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस मौके पर मिलेफॉर्च्यूनर गाड़ी के नंबर की जांच की है। जांच के दौरान उक्त फॉर्च्यूनर गाड़ी मुजफ्फरपुर के सरफराज का बताया जा गया है।पुलिस अभी फॉर्चूनर पर सवार लोगों और  फॉर्च्यूनर मालिक की तलाश में जुटी हुई है।

घटना के बाद मुजफ्फरपुर से पहुंची फोरेंसिक जांच टीम ने पुरे मामले की जांच की। उसने घटना स्थल से कई सैम्पल कलेक्ट किये और उसके बाद जांच के लिए लेकर मुजफ्फरपुर चली गई। एमभीआई विवेक कुमार सिंह ने बताया कि ट्रैक्टर में तेज टकराहट के कारण उसके तेल का टैंक फट गया और उससे निकली चिंगारी से ईंधन में आग लिया। हालाकिं ट्रैक्टर इतनी बुरी तरह से जली है कि उसे देखने से बहुत कुछ स्पष्ट नहीं हो पा रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!