गोपालगंज

गोपालगंज के सिधवलिया में परीक्षा देकर घर लौट रही छात्रा की कमाण्डर पलटने से हुई मौत

गोपालगंज के सिधवलिया में कमाण्डर से दबने से मैट्रिक की छात्रा की मौत हो गयी। घटना एनएच 28 के सदौवा हाई स्कूल के पास की है।

बताया जाता है कि महम्मदपुर थाना क्षेत्र के मंगलपुर गांव की मैट्रिक की  छात्रा मैट्रिक की परीक्षा देकर के गोपालगंज से घर मंगलपुर आ रही थी। इसी दौरान एक बाइक को बचाने के क्रम में सदौवा हाई स्कूल के पास  कमांडर पलट गई। जिससे  कमांडर में सवार रेणु उर्फ रुनझुन कुमारी की मौत घटना स्थल पर ही  हो गई। वहीं दो अन्य छात्राएं बीनू कुमारी सहित एक अन्य छात्राये  घायल हो गयी। जिसे इलाज के लिए निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया है। वहीं घटना की खबर मिलते ही मंगलपुर में परिजनों में चीख-पुकार मच गई ।रेणु उर्फ रुनझुन कुमारी शिव जनक बैठा की पुत्री है। जो आजमीनगर पंचायत मंगलपुर धोबी टोला गांव की रहने वाली है। जो पास के हीं उत्क्रमित हाई स्कूल देवकुली की छात्रा थी। जो मैट्रिक परीक्षा देकर के घर लौट रही थी। इसी दौरान घटना घटित हुआ है।

थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार साह घटना स्थल पर पहुच छात्रा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। घटना स्थल पर कमांडर गाड़ी को छोड़कर चालक फरार है। थानाध्यक्ष ने बताया कि कमाण्डर चालक की पहचान कर ली गयी है। छात्रा के शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद कमांडर चालक के विरुद्ध केस दर्ज की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!