Freedom 251 को टक्कर देने आया Freedom 651, फीचर जानके उड़ जायेंगे आपके होश

Ringing Bells द्वारा हाल ही में लांच हुए सबसे सस्ते स्मार्टफोन Freedom 251 के बाद अब Freedom 651 आ गया है।

अगर आप Freedom 251 नहीं खरीद पाये तो आप अब Freedom 651 के लिए बुकिंग करवा सकते हैं। Freedom 651 को ‘Doesn’t Ring A Bell Pvt. Ltd’ ने लांच किया है। आपको इसे ‘अभी नहीं खरीदना’ होगा और 30 जून, 2026 तक ड्रोन के जरिए इसकी डिलिवरी होगी।

दरअसल ये सब एक मजाक है और freedom651.com नाम की एक वेबसाइट साइट में ‘फ्रीडम 251’का मजाक बनाया गया है। आपको बता दें की अभी तक Ringing Bells ने फ्रीडम 251 बनाना शुरू नहीं किया है, मगर उसके लिए पेमेंट ले ली है। वह फोन कैसे डिलिवर करेगी, उसे लेकर ऐसी बातें कर रही है, जिसे समझना आसान नहीं। इसी पर व्यंग्य करने के लिए किसी ने freedom651.com वेबसाइट बनाई है।

Freedom 651 के बारे में

Freedom 651 को मंगल ग्रह पर पाए जाने वाले हिस्सों से बनाया गया है। इसीलिए हम इसे इतना सस्ता बना पा रहे हैं। इंसान 2025 तक मंगल में पहुंच जाएंगे और तब हम इस स्मार्टफोन को बनाने का मटीरियल हासिल कर पाएंगे।

मंगल ग्रह पर जाने के लिए हमने स्टैंडर्ड फायरवर्क्स से टाइअप किया है कि 2 करोड़ रॉकेट बनाए। ये रॉकेट एकसाथ बांधे जाएंगे और इंसानों को मंगल पर ले जाएंगे। इसीलिए हमें अभी 650 रुपये की पेमेंट की जरूरत है।

इस वेबसाइट के नीचे डिस्क्लेमर दिया गया है, जिसमें लिखा गया है कि इस साइट को सिर्फ मजाक के लिए बनाया गया है। बताया गया है कि हम न तो मोबाइल फोन बेचते हैं और न ही आपके क्रेडिट कार्ड या विजिटिंग कार्ड की इन्फर्मेशन कलेक्ट करते हैं। आखिर में लिखा गया है कि कॉन्टेंट को लेकर किसी तरह की शंका हो तो फेसबुक पेज पर मैसेज छोड़ें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!