गोपालगंज पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ भाग रहे एक चोर को रंगेहाथ किया गिरफ्तार

गोपालगंज पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ भाग रहे एक चोर को गिरफ्तार कर लिया। वही उसके बाइक पर सवार दो अन्य चोर अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया।

नगर इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष ने बताया कि गुरुवार की रात पुलिस पदाधिकारी बृजनंदन राय गश्ती में निकले हुआ थे। वे नगर थाना के हरखुआ रोड़ में गश्त कर रहे थे। तभी एक हीरो की एच एफ डीलक्स बिना नंबर की बाइक के साथ जा रहा था। पुलिस ने जब उसे रोकने की कोशिश की तब तक बाइक पर सवार उसके दो साथी बाइक से कूद कर फरार हो गये। वही बाइक चला रहा शातिर बाइक चोर मांझा गढ़ थाना के छवही मोड़ निवासी जाकिर हुसैन गिरफ्तार हो गया। वही पुलिस ने बताया कि बरामद बाइक दो दिनों पूर्व मांझा से चोरी गई थी। पुलिस द्वारा पुछ-ताछ के दौरान जाकीर हुसैन ने बताया कि बाइक से कूद कर भागे दोनों साथियों में उसी थाना के भोजपुरवा गांव का महम्द नसीर तथा दूसरा सफी आलम बताया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि पकड़ा गया चोर बड़े गैंग को संचालित करता है। उसके अन्य साथियों ने तलाश में पुलिस जुट गई है।

पुलिस ने बताया उक्त बाइक मांझा थाना क्षेत्र के सहलादपुर गांव से बुधबार को तीनों साथियों ने मिलकर चुराया था। जिसे रात को मिरअली पुर गांव में बेचने जा रहे थे।पुलिस ने उसके पास से एक मोबाइल भी जब्त किया है।जिसके सहयोग से उनके अन्य साथियों के गिरफ्तारी के लिए प्रयास में जुट गई है।

पकड़ा गया जाकिर हुसैन ने पूछताछ में बताया कि उसके द्वारा शहर के अलावे मांझा, बरौली, मीरगंज के साथ जिले के कई अलग-अलग जगहों पर लगभग 15 बाइक चोरी करने और बेचने की बात स्वीकार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!