गोपालगंज में बेख़ौफ़ अपराधियों ने लूट की नियत से दो परीक्षार्थियों कों चाक़ू मार कर किया घायल

गोपालगंज में अपराधी पूरी तरह से बेखौफ हो गए हैं। अपराधियों के हौसले बुलंद है। वे दिनदहाड़े किसी भी घटना कों अंजाम देकर मौके से फरार हो जाते है। ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे अपराधियों के दिल से पुलिस का डर बिलकुल ख़त्म सा हो गया है। ताजा मामला गोपालगंज के उचकागांव थाना क्षेत्र के पिपराही पुल के समीप की है जहाँ अपराधियों ने हथियार के बल पर परीक्षार्थियों से लूटपाट किया और विरोध करने पर परीक्षार्थियों की बेहरहमी से पिटाई भी की। घायल परीक्षार्थियों कों इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहाँ उनका इलाज चल रहा है। घटना की सूचना पाकर पुलिस जांच में जुट गई।

घटना के बारे मिली जानकारी के अनुसार थावे थाना के विदेशी टोला गांव निवासी उमेश शर्मा का पुत्र रोहित कुमार शर्मा तथा रवि शंकर का पुत्र राजन शेखर एक ही बाइक पर बैठ कर एक साथ परीक्षा देने हथुआ के गोपेश्वर कॉलेज परीक्षा केंद्र पर जा रहे थे। तभी पहले से घात लगाये बैठे लगभग छह की संख्या में बदमाश उन्हें घेर लिया। दोनों पक्षों के बीच कुछ तू-तू मै-मै हुआ फिर लड़को ने चाकू निकाल दोनों पर हमला कर दिया। जिसमे दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गये। जख्मी हालत में दोनों को सदर अस्पताल लाया गया। जहां दोनों का इलाज इमरजेंसी वार्ड में चल रहा है।

जख्मी परीक्षार्थी राजन शेखर ने बताया की चाकू से हमला करने वाले सभी युवक थावे थाना के सेमरा गांव के रहने वाले है। उनकी पहचान लगभग हो गई है। दोनों जख्मियों ने बताया कि सभी लोग घेर कर लूटने का प्रयास किया। जब विरोध किया गया तो चाकू से हमला कर दिया। वे लोग मोबाइल और पैसे लूटने की कोशिश कर रहे थे। जिसका विरोध हम लोगो द्वारा किया गया।

One thought on “गोपालगंज में बेख़ौफ़ अपराधियों ने लूट की नियत से दो परीक्षार्थियों कों चाक़ू मार कर किया घायल

  • February 17, 2019 at 11:39 pm
    Permalink

    Make inquiry about the real story of the event, I saw in the picture there is no any hit but bandage… wrong story
    This boy is goon of Thawe, made wrong story

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!