गोपालगंज के मांझा में बिजली की करेंट के चपेट में आने से युवक की हुई मौत, परसा मातम

गोपालगंज में मांझा के बथुआ गांव में सोमवार को सरस्वती पूजा के बाद प्रतिमा विसर्जन के लिए निकले युवक की करेंट से मौत हो गयी. मृतक इसी गांव के निवासी बेचू महतो के 30 वर्षीय पुत्र अमरजीत महतो बताया गया है. हादसे के बाद प्रतिमा विसर्जन में जुटे युवाओं के बीच अफरातफरी मच गयी.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक गांव में सरस्वती पूजा के बाद सोमवार की दोपहर में प्रतिमा विसर्जन की तैयारी हो रही थी. अरमजीत महतो बिजली का तार उतारकर लपेट रहा था, इसी दौरान तार में करेंट आ गया, जिससे मौके पर ही झुलसकर बेहोश हो गया. आसपास के लोग पीड़ित को सीवान के बड़हरिया पीएचसी में लेकर पहुंचे, जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया. परिजनों के मुताबिक अमरजीत दिल्ली की एक कंपनी में काम करता था. सरस्वती पूजा के मौके पर 10 दिन पूर्व ही घर आया था.

बता दे की अमरजीत महतो पांच भाइयों में सबसे छोटा था. उसकी शादी 10 साल पूर्व सीवान जिले में रेनू देवी के साथ हुई थी. अमरजीत की दो बेटियां हैं. पांच साल की रिया और तीन साल की अलका. दोनों अपने पिता की मौत के बेसुध थीं. वहीं, मृतक कि पत्नी रेनू देवी का रो-रोकर बुरा हाल था. मां फुलझड़ी देवी बार-बार बेहोश हो जा रही थीं. आसपास के लोग पीड़ित परिवार को सांत्वना देने में जुटे हुए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!