गोपालगंज में किसान कों रास्ता पूछना पड़ा महंगा, चोरों ने उड़ा लिया ट्रैक्टर, डेढ़ घंटे में ट्रैक्टर बरामद

गोपालगंज में गन्ना मिल में अपना गन्ना लेकर बेचने आये किसान का पलक झपकते ही चोरो ने ट्रैक्टर उड़ा लिया। चोरी की सूचना मिलते ही पुलिस ने मात्र डेढ़ घंटे में ट्रैक्टर तो बरामद कर ही लिया एवं तीन शातिर चोर को भी लेकर भागते गिरफ्तार कर लिया। चोरी की घटना कुचायकोट थाना के सासामुसा सुगर फैक्ट्री की है। गिरफ्तार सभी शातिर चोर कुचायकोट थाना के सासामुसा बाजार के रहने वाले बताये गये है।

थानाध्यक्ष रितेश कुमार सिंह ने बताया कि विशम्भरपुर थाना के काला मटिहनिया गांव निवासी तथा गन्ना किसान झक्कड़ पटेल अपने नए आयशर 350 ट्रैक्टर ट्राली से गन्ना लेकर सासामुसा सुगर मिल में गिराने आया था। वह ज्योहीं सुगर मिल के नजदीक पंहुचा तो फैक्ट्री के लव में जाने के लिए ट्रैक्टर से उतर कर रास्ता पूछने लगा। तभी ट्राली से अलग कर चोर उसका ट्रैक्टर लेकर भागने लगा। वह जब रास्ता पूछकर लौटा तो मौके से ट्रैक्टर गायब देख उसके होश उड़ गये। किसान ने तुरंत ट्रैक्टर चोरी की सूचना कुचायकोट पुलिस को दिया। जिसके बाद पुलिस चोर के पीछे लग गई और चोरी के मात्र डेढ़ घंटे के भीतर ट्रैक्टर बरामद करते हुए चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले तीन चोर उसी थाना के सासामुसा बाजार निवासी क्रमश् छोटू सिंह, करण यादव और संजय कुशवाहा को गिरफ्तार कर लिया।

पकड़े गये तीनो चोर पूर्व के हिस्ट्रीशीटर रहे है। ये शराब तस्करी और तथा चोरी के मामले में भी जेल जा चुके है। जिसमे संजय कुशवाहा यूपी से लेकर बिहार तक कई चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है।

One thought on “गोपालगंज में किसान कों रास्ता पूछना पड़ा महंगा, चोरों ने उड़ा लिया ट्रैक्टर, डेढ़ घंटे में ट्रैक्टर बरामद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!