गोपालगंज

गोपालगंज: डीजे के विरुद्ध एसडीओ ने चलाया अभियान, सड़कों पर लगे वाहनों पर लगाया जुर्माना

गोपालगंज के मीरगंज में सोमवार को प्रशासनिक मनाही के बावज़ूद डीजे इस्तेमाल करने वालों के खिलाफ अभियान चलाया गया जिससे शहरों से लेकर गांवो तक मे हडकंप मचा रहा। इस दौरान मीरगंज और हथुआ अनुमंडल के विभिन्न गांव में पुलिस प्रशासन और हथुआ एसडीओ ने जांच अभियान चलाया जिसमें कई जगहों से डीजे इस्तेमाल करने वालों को पकड़ा गया। अभियान के दौरान हथुआ एसडीओ अनिल कुमार रमण ने सिगंहा बाजार में बज रहे डीजे पर कड़ी कार्रवाई करते हुए डीजे को जप्त कर लिया और संचालको पर प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया। वहीं मीरगंज पुलिस भी कई इलाकों से डीजे प्रयोग करनेवालो के विरुद्ध कारवाई की।

हथुआ एसडीओ अनिल कुमार रमण ने बताया कि हरेक स्तर से पूजा समितियो को डीजे प्रयोग करने से मनाही की गई थी बावजूद इसके पूजा के दौरान अश्लील गाना बजाने की शिकायत मिल रही थी। अपने अभियान के दौरान प्रशासन ने दूरदराज के गांवों और बाजारों में जाकर जांच की। इस दौरान जांच अभियान की खबर मिलने पर अवैध डीजे बजाने वालों में हड़कंप मचा रहा।

इस दौरान मीरगंज शहर में अवैध ढंग से वाहन पार्किंग करने वालों पर भी प्रशासन का विशेष निगाह रहा और उन्हें कड़ी चेतावनी दी गई दी गई। हथुआ एसडीओ इस मौके पर  दुकानदारों को भी अलर्ट रहने की सलाह दी और अपने दुकान के सामने वाहनों को पार्किंग न करने की नसीहत दी। उन्होंने कहा कि यदि किसी के दुकान के सामने सड़क पर अवैध ढंग से वाहन लगाए जाते हैं तो वे प्रशासन को सूचना दें ताकि कार्रवाई की जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!