Mon. Aug 26th, 2019

गोपालगंज में रेलवे ट्रैक पर कई टुकडो में कटा हुआ वृद्ध का शव बरामद, इलाके में फैली सनसनी

गोपालगंज में मानवीय संवेदना तारतार करने का मामला सामने आया है। यहाँ रेलवे ट्रैक पर वृद्ध का शव पड़ा मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। शव कई टुकड़ों में कट चुका था। घटना की जानकारी होने पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। स्थानीय लोगों ने शव मिलने की सुचना पुलिस एवं जीआरपी को दिया। सुचना के कई घंटो बाद थावे एवं उचकागांव समेत जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन वहां पहुँचने के बाद थाना क्षेत्र के विवाद को लेकर आपस में ही उलझी रही। जिसकी वजह से लावारिस शव को आवारा पशु और कौए नोचते रहे। मामला उचकागांव के वृन्दावन गांव के समीप थावे सीवान रेलखंड का है।

थावे एवं उचकागांव थानाध्यक्ष का कहना है की घटना रेलवे ट्रैक पर हुआ है जिसकी वजह से इस शव को जीआरपी ही अपने साथ लेकर जाएगी। वहीँ जीआरपी यह बोल कर अपना पल्ला छाड़ रही है की घटना आउटर सिग्नल का है इस लिए यह उनका मामला नहीं बनता है। हालाकि कई घंटे बाद जीआरपी ने शव को अपने कब्जे मे लेकर सदर अस्पताल में पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है।

मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार घंटो रेलवे ट्रैक पर पड़े लावारिस शव को लावारिस पशु और कौवे अपना निवाला बना रहे है। रेलवे ट्रैक पर शव के टुकडे काफी दूर तक बिखरा हुआ था। वृद्ध मौत को लेकर लोगों में तरह तरह की अटकले लग रही है। स्थानीय लोग हत्या की आशंका जता है और उसे कही बाहर का रहने वाला बता रहे है। जबकि कुछ लोगो में यह भी चर्चा है कि हो सकता है वृद्ध ने आत्महत्या की हो। इस तरह से कई अटकले लग रही है। बता दे की शव के करीब वृद्ध के कपडे एवं चप्पल भी पड़े हुए मिले है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!