गोपालगंज

गोपालगंज में रहस्मय ढंग से गायब दो बच्चों का शव बरामद, शव को सड़क पर रखकर किया हंगामा

गोपालगंज के हथुआ में एक सप्ताह पूर्व मछागर लछीराम गांव से रहस्यमय ढंग से गायब दोनों बच्चो का शव पुलिस ने रविवार को गांव के चंवर में स्थित एक तालाब के किनारे से बरामद कर लिया है। शव मिलने के बाद पुरे गांव में सनसनी फ़ैल गई है। घटना हथुआ थाना के मछागर लछीराम की है। पुलिस सूचना के बाद बच्चों का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार मछागर लछीराम गांव की रंजु देवी का पुत्र 10 वर्षीय राहुल कुमार और उसी गांव के वंशीधर बांसफोर का 9 वर्षीय पुत्र नीरज कुमार घर से रविवार को गायब हो गये थे। जिसे के बाद रंजू देवी द्वारा हथुआ थाना में इसकी शिकायत दर्ज कराया गया था। जिसके बाद पुलिस एफआईआर दर्ज कर जांच में जुट गई थी। लेकिन पुलिस अनुसंधान करती रही और सही दिशा में अनुसंधान नहीं होने के कारण बच्चों का शव एक सप्ताह बाद तालाब से बरामद हुआ। पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वहीं अगवा दो बच्चों की हत्या के बाद ग्रामीण उग्र हो गये। सात दिन तक इंतजार के बाद ग्रामीण ने धैर्य खो दिया तथा दोनों का शव को हथुआ बस स्टैंड चौक पर रख कर घंटो हंगामा किया। ग्रामीणों का आरोप था कि पुलिस अगर इस घटना को गंभीरता से ली होती तो शायद इतनी बड़ी घटना नहीं घटती। जाम के बाद मीरगंज-भोरे मुख्य मार्ग पर लगभग तीन घंटे तक आवागमन बाधित रहा। वही लगभग तीन घंटे तक चले सड़क जाम के बाद मौके पर पंहुचे एसडीओ और एसडीपीओ के हत्यारों के दो दिनों में गिरफ्तारी के आश्वाशन के बाद लोग शांत हो सके। तब जाकर यातायात बहाल हो सका।

गौरतलब है की एक दिनों पूर्व मछागर गांव में डॉग स्क्वायड की टीम जांच करने आई थी। जिस दौरान जांच टीम बावली में स्थित तालाब हत्यारों के घर जहां हत्या की गई थी तथा जहां दोनों को अगवा किया गया था। वह तीनो जगह पंहुची थी। लेकिन डॉग स्क्वायड की टीम के आने के एक दिन पूर्व हत्यारे घर छोड़कर फरार हो गये थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!