गोपालगंज में हाई टेंशन तार की चपेट में आया व्यक्ति, हुई मौत, परिवार को मिला 4 लाख का मुआवजा

गोपालगंज में हाई टेंशन तार की चपेट में आने से दो अलग अलग जगहों पर जहा दो लोगो की मौत हो गयी है. वही तीन लोग बुरी तरह झुलस गए. सभी दुर्घटना झंडा फहराने के दौरान हुआ है. पहली घटना बरौली के बढ़या में हुई थी. जहा झंडा फहराने के दौरान लोहे का पाइप हाई टेंशन तार की चपेट में आ गया. जिसमे एक व्यक्ति की मौत हो गयी. और तीन लोग झुलस गए.

वही दूसरी घटना बैकुंठपुर के दिघवा दुबौली स्थित पीएचडी कार्यालय की है. जहा झंडा फहराने के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गयी. मृतक महम्मदपुर थाना क्षेत्र के बहदुरा गांव निवासी शिव कुमार सिंह के पुत्र मदन सिंह बाताये जाते है. दरअसल मदन सिंह बैकुंठपुर थाना के बगल में पीएचडी विभाग में तिरंगा फहराने के लिए लोहे का पाइप लगा रहे थे. तभी यह पाइप हाई वोल्टेज तार की चपेट में आ गया और मदन सिंह की मौके पर ही मौत हो गई. मौत के बाद लोग आक्रोशित हो गए. वही घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पूर्व विधायक मनजीत सिंह पहुंचे और मृतक के परिजनों से मुलाकात की.

जदयू के प्रदेश महासचिव व पूर्व विधायक ने इस घटना के लिए बिजली विभाग को जिम्मेदार ठहराते हुए मृतक के परिजनों को मुआवजा और सरकारी नौकरी की मांग की है. इस मामले में मृतक के परिजन को बैकुंठपुर के बीडीओ के द्वारा चार लाख का चेक दे दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!