गोपालगंज

गोपालगंज में झंडोतोलन के दौरान लोहे का पाइप आया हाई टेंशन तार की चपेट, एक कि मौत

गोपालगंज में झंडोतोलन के दौरान लोहे का पाइप हाई टेंशन तार की चपेट में आ गया जिससे इस दुर्घटना में 05 लोग झुलस गए। जिसमे एक की इलाज के दौरान मौत हो गयी। जबकि दो की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। दोनों घायलों को सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है। जहा उनकी हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है। घटना बरौली के बढ़या स्थित निजी आवासीय परिसर की है। मृतक का नाम मुन्ना कुमार है। वह बरौली के बनकट गाँव का रहने वाला था।

प्रत्यक्षदर्शियो के मुताबिक आज शनिवार को गणतंत्र दिवस के अवसर पर निजी आवासीय परिसर में झंडोतोलन किया जा रहा था। इसी दौरान जैसे ही लोहे की पाइप को ऊपर किया गया तभी काफी नीचे तक लटक रहे 11 हजार का हाई टेंशन की चपेट में पाइप आ गया। इस दुर्घटना में 5 लोग झुलस गए। जिसमे दो लोगो को बरौली पीएचसी में से इलाज कर घर वापस भेज दिया गया। जबकि तीन लोगो को गंभीर हालत में सदर अस्पताल में रेफर कर दिया। जहा लाने के दौरान एक की मौत हो गयी। दोनों घायलों में हीरालाल शर्मा और राकेश तिवारी शामिल है।

दरअसल राकेश तिवारी अपने निजी आवासीय परिसर में हर बार की तरह इस बार भी झंडोतोलन का कार्यक्रम बना रहे थे। तभी यह दर्दनाक हादसा हो गया।

बहरहाल मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!