गोपालगंज में लगातार तीसरे गुरुवार को भी रोटी बैंक के माध्यम से गरीबो के बिच भोजन का हुआ वितरण

गोपालगंज जिला में आज लगतार तीसरे गुरुवार को भी रोटी बैंक के माध्यम से गरीब असहाय व्यक्तियों को नि:शुल्क रात्रि का भोजन वितरण किया गया। शहर में इस तरह की की अनोखी पहल मौलाना मजहरुल हक़ फाउंडेशन के तरफ से रोटी बैंक सदर अस्पताल के पश्चिमी गेट के सामने चलाया जा रहा है। फाउंडेशन के मेंबर के सहयोग से यह रोटी तरह की बैंक खोलने का निर्णय लिया है। तीन सप्ताह पहले इस बैंक खोलने की घोषणा की गई थी और उस दिन से हर गुरुवार को शाम को 5:00 बजे से जरूरतमंदों के बीच में रोटी और सब्जी का वितरण किया जाता है।

फाउंडेशन सचिव शाह आलम ने बताया की अभी फाउंडेशन में सदस्यों के बीच में मंथन चल रहा है रोटी बैंक को प्रतिदिन किस तरीके से किया जाए ताकि और भी गरीब असहाय व्यक्तियों का जरूरत पूरा हो सके वह किसी दिन भूखे ना सो पाए। वह सकून से निःशुल्क भोजन रोटी बैंक से प्राप्त कर सकें। ऐसे तमाम बातों को फाउंडेशन के सदस्य के द्वारा पिछले बैठक में उठाया गया था। रोटी बैंक द्वारा आज लगभग 172 व्यक्तियों को निशुल्क भोजन कराया गया।

रोटी बैंक के द्वारा वितरण करने के समय वहां उपस्थित फाउंडेशन सचिव शाह आलम, इरफान अली गुड्डू, परवेज आलम, परमानंद ठाकुर, मोहम्मद आलम, वसीम अकरम, सबलू पायलट, राजन जी इत्यादि व्यक्तियों उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!