गोपालगंज

गोपालगंज पहुंचा बिहार कांग्रेस का महिला अधिकार यात्रा, महिलाओ की अधिकार के लिए भरा हुंकार

महिलाओ के अधिकार को लेकर बिहार कांग्रेस का महिला अधिकार यात्रा आज गुरुवार को गोपालगंज पंहुचा। तीसरे चरण में छपरा होते हुए सीवान और आज गुरुवार को इस यात्रा का समापन हुआ। यात्रा का नेतृत्व बिहार प्रदेश की महिला कार्यकारी अध्यक्ष संगीता सिंह ने किया। यह यात्रा शहर के मारवाड़ी मोहल्ला स्थित कांग्रेस कार्यालय से शुरू और पुरे शहर में भ्रमण करते हुए इस शहर के अम्बेडकर चौक पर पंहुचा। महिला कांग्रेस की प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष संगीता सिंह ने पोस्ट ऑफिस चौक स्थित डॉ राजेंद्र प्रसाद की मूर्ति पर माल्यार्पण किया। फिर यह रैली पोस्ट ऑफिस चौक होते हुए थावे रोड पंहुचा, जहा इस यात्रा का समापन हुआ।

महिला कांग्रेस की प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष संगीता सिंह ने कहा की पीएम मोदी सिर्फ मन की बात करते है। वे महिलाओ और युवाओ के दिल का बात नहीं सुनते। इसलिए पार्टी के आलाकमान ने निर्देश दिया है की महिलाओ के अधिकार और उनकी समस्याओ को लेकर पुरे प्रदेश में महिला अधिकार यात्रा निकाली जाएगी। इस यात्रा में तीसरे चरण में यह जत्था गोपालगंज में पंहुचा है। जिसमे महिलाओ की भारी भागीदारी देखने को मिल रही है।
संगीता सिंह ने कहा की आज इस अधिकार यात्रा में महिलाओ की भारी भागीदारी हो रही है। राहुल गाँधी ने प्रदेश नेतृत्व को महिलाओ और युवाओ की समस्याओ को लेकर इस अधिकार यात्रा का आयोजन करने का निर्देश दिया था। इस यात्रा में जो भी समस्याये आमजन से आयेंगी उन्हें राहुल गाँधी तक पहुचाया जायेगा ताकि समस्याओ के समाधान को लेकर पार्टी कुछ अहम् फैसला ले सके।

इस मौके पर पार्टी के जिलाध्यक्ष इफ़्तेख़ार हैदर सहित कई कांग्रेसी नेता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!