गोपालगंज

गोपालगंज में कंस्ट्रक्शन कंपनी के मजदूरों पर अपराधियों ने की फायरिंग एवं बमबारी, दहशत

गोपालगंज के उचकागांव थाना क्षेत्र के बालाहाता गांव के समीप गंडक नहर की पीसीसी ढलाई का काम कर रहे कंस्ट्रक्शन कंपनी के मजदूरों पर दो बाइक पर सवार होकर आए हथियार से लैस तीन अपराधियों द्वारा अचानक फायरिंग शुरू कर दिया। जिससे काम कर रहे मजदूरों में दहशत फैल गई और मजदूर काम छोड़कर मौके से भागना शुरू कर दिए। उसी दौरान अपराधी बमबारी करते हुए मौके से फरार हो गए।सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस को मौके से एक जिंदा कारतूस, दो जिंदा बम, तीन खोखा मौके से बरामद किया गया है।

बताया जा रहा है कि उचकागांव के बालाहाता से बालेसरा की ओर जाने वाली गंडक नहर पर कमला देवी कंस्ट्रक्शन कंपनी के मजदूर पीसीसी ढलाई का काम कर रहे थे। इसी दौरान दो बाइक पर सवार होकर आए तीन अपराधियों द्वारा कंस्ट्रक्शन कंपनी के सुपरवाइजर को गाली दे कर अपने पास बुलाया। उसी दौरान अपराधी अपने पास रखे हथियार को निकालना शुरू कर दिए। जिसे देखकर कंस्ट्रक्शन कंपनी के मजदूर मौके से भागने लगे। जिसके बाद अपराधियों द्वारा फायरिंग करनी शुरू कर दी गई। घटना के दौरान भाग रहे मजदूरों पर अपराधियों द्वारा बमबारी भी की। घटना में किसी के जख्मी होने की सूचना नहीं है। घटना के बाद अपराधी नहर की पटरी पकड़कर बाइक पर सवार होकर मौके से फरार हो गए। घटना के बाद बालाहाता और आसपास के क्षेत्र में दहशत फैल गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर सतीश कुमार हिमांशु, पुलिस पदाधिकारी हरेंद्र पांडेय, गुलाम अहमद सहित काफी संख्या में पहुंचे पुलिस पदाधिकारी द्वारा मामले में जांच पड़ताल की गई। जांच के दौरान पुलिस को घटनास्थल से एक जिंदा कारतूस, 3 दागे गए पिस्टल के खोखे, नहर के पटरी से एक और बगल के गेहूं के खेत से जिंदा बम बरामद किया गया है। पुलिस द्वारा बरामद बम को पानी में डालकर निष्क्रिय कर दिया गया है।

वैसे दहशत को देखते हुए पुलिस द्वारा कंस्ट्रक्शन कंपनी के बंद कार्य को दोबारा शुरू करवाया गया। पूछताछ के बाद अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जगह जगह छापेमारी कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!