Fri. Aug 23rd, 2019

गोपालगंज में बेखौफ हुए अपराधी, दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर की हत्या, फैली सनसनी

गोपालगंज में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है। बेखौफ अपराधी इलाके में लगभग रोजाना कोई ना कोई वारदात को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला कटेया थाना क्षेत्र की बृहस्पतिवार सुबह की है जब अपराधियों ने खुरहुरिया गाँव में एक 25 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद मृतक के शव को बागीचे में छोड़कर अपराधी फरार हो गये है। मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। लेकिन उसके पैंट की जेब से 500 के नए नोट की करेंसी बरामद हुई है। 73 हजार के नोट उसकी जेब से बरामद हुआ है। जो साबित करता है कि हत्या की वजह लूटपाट की घटना नहीं है। घटना कटेया के खुरहुरिया गाँव की है।

जानकारी के मुताबिक कटेया के खुरहुरिया गाँव के बाहर बगीचे में स्थानीय लोगो ने एक युवक का शव देखा। शव पर गोली के निशान है। जिसको देखने से लगता है कि युवक की हत्या कुछ देर पूर्व ही की है। मृतक सफ़ेद रंग का शर्ट और हल्का आसमानी रंग का जीन्स पेंट पहन रखा है। उसने जूते भी पहने हुए है। युवक के शव को देखने से लगता है कि किसी बात पर अनबन हुई है और उसके बाद ही अपराधी उसे गोली मारकर फरार हो गए है। जहा यह घटना हुई है। वहा यूपी की सीमा काफी नजदीक है। ऐसी आशंका जताई जा रही है की अपराधी घटना को अंजाम देकर यूपी की सीमा में भाग गए है।

गोपालगंज में हो रहे लगातार अपराधिक घटनाओं से इलाके के लोग सहमे हुए हैं। लोगों की माने तो पुलिस व्यवस्था पूरी तरह से लचर हो चुकी है। अपराधी बेलगाम होकर लगातार आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। वहीं पुलिस मृतक को शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। अभी तक ये नहीं पता चल सका है की ह्त्या की वजह क्या हो सकती है और मृतक की पहचान क्या है।

1 thought on “गोपालगंज में बेखौफ हुए अपराधी, दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर की हत्या, फैली सनसनी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!