गोपालगंज

गोपालगंज एवं दिघवा दुबौली स्टेशन पर रुकेगी छपरा-लखनऊ एक्सप्रेस, यात्रियों में ख़ुशी की लहर

गोपालगंज में थावे-छपरा रेलखंड पर चल रही साप्ताहिक ट्रेन छपरा-लखनऊ का ठहराव 31 जनवरी से होगा। ठहराव की घोषणा होते ही रेल यात्रियों में ख़ुशी की लहर दौड़ गई।

बता दें कि जिले के दो महत्वपूर्ण रेलवे स्टेशनों पर छपरा-लखनऊ एक्सप्रेस ट्रेन का ठहराव 31 जनवरी से शुरू होगा। लखनऊ-छपरा एक्सप्रेस ट्रेन का ठहराव दोनों रेलवे स्टेशनों पर होने से करीब साढे पांच लाख की आबादी को लखनऊ होते हुए दिल्ली, पंजाब हरियाणा सहित अन्य प्रदेशों की ओर जाना अब आसान हो जाएगा।

रेल सूत्रों ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि 31 जनवरी से छह माह तक तक के लिए छपरा लखनऊ एक्सप्रेस को दोनों स्टेशनों पर ठहराव दिया गया है। जबकि सारण जिले के मढ़ौरा रेलवे स्टेशन पर भी एक्सप्रेस ट्रेन रुकेगी। अधिकारियों की मानें तो छह माह के दौरान यदि टिकट बुकिंग अच्छी रही तो आगे भी ट्रेन का ठहराव विस्तार किया जाएगा। छपरा लखनऊ एक्सप्रेस ट्रेन के ठहराव के लिए बैकुंठपुर के भाजपा विधायक सह प्रदेश उपाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी ने रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा से मिलकर आवाज उठाई थी।

बैकुंठपुर विधायक मिथिलेश तिवारी ने बताया कि उनकी मांगों को रेल राज्यमंत्री ने गंभीरता से लिया और जिले के गोपालगंज व दिघवा दुबौली रेलवे स्टेशनों पर छपरा-लखनऊ एक्सप्रेस ट्रेन का स्टॉपेज घोषित कर दिया है। लोगों ने रेल प्रशासन के अधिकारियों के साथ-साथ विधायक मिथिलेश तिवारी के प्रति आभार व्यक्त किया है।

One thought on “गोपालगंज एवं दिघवा दुबौली स्टेशन पर रुकेगी छपरा-लखनऊ एक्सप्रेस, यात्रियों में ख़ुशी की लहर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!